बिहार

bihar

पटनाः प्रीपेड ऑटो मिलने से क्वॉरंनटाइन सेंटर के बदले सीधे घर जा रहे हैं लोग

By

Published : May 15, 2020, 12:24 PM IST

Updated : May 24, 2020, 12:02 AM IST

दानापुर स्टेशन पर प्रीपेड ऑटो दिख रहे हैं. प्रवासी ट्रेन से उतरकर ऑटो से अपने-अपने घर जा रहे हैं. चालक ने कहा कि ऑटो पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सवारी बैठाए जाते हैं.

पटना
पटना

पटना:दानापुर स्टेशन पर अब कार और प्रीपेड ऑटो दिखने लगे हैं. यहां ट्रेन से उतरकर प्रवासी इन गाड़ियों से अपने घरों को जाते हैं. ऐसे में वे प्रखंड मुख्यालय पर बने क्वॉरेंनटाइन सेंटर पर नहीं जाते, सीधे घर चले जाते हैं. इससे इलाके में कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका बनी रहती है.

एक गाड़ी में होते हैं 2 से 3 सवारी
चालकों का कहना है कि गाड़ी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सवारियों को बैठाया जाता है. एक गाड़ी में दो से तीन सवारी ही बैठते हैं. फिर भी सवाल है कि क्या हर बार सवारी को उसके गंतव्य तक पहुंचाकर गाड़ी को सैनिटाइन किया जाता है?

लगातार लौट रहे प्रवासी
बता दें कि प्रदेश में दूसरे राज्यों से प्रवासियों के आने का सिलसिला जारी है. अभी तक हजारों प्रवासी प्रदेश लौट चुके हैं. पिछले कुछ दिनों से यहां आ रहे कोरोना संक्रमण के ज्यादातर मामलों में प्रवासियों की ही रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है. ऐसे में जरूरी है कि दूसरे राज्यों से आ रहे प्रवासियों को 14 से 21 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन सेंटरों में रखा जाए.

Last Updated : May 24, 2020, 12:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details