बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समस्तीपुर मेडिकल कॉलेज पर BJP का विपक्ष को नसीहत, कहा- विकास पर राजनीति न करें

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि एनडीए सरकार की 3 लोकसभा क्षेत्र पर 1 मेडिकल कॉलेज खोलने का एजेंडा ही था. इस पर हम लोग काम भी कर रहे हैं. विरोध कर रही पार्टी को को मुंह की खानी पड़ेगी. जनता सब देख रही है.

By

Published : Nov 7, 2019, 3:00 PM IST

पटना

पटना: समस्तीपुर मेडिकल कॉलेज को लेकर विपक्ष के आरोप पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि बिहार में विपक्ष के लोग नहीं चाहते कि विकास हो. इस वजह से सरायरंजन में बन रहे मेडिकल कॉलेज का राजद के लोग विरोध कर रहे हैं

प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि समस्तीपुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज से वहां के लोगों को ही फायदा मिलेगा. मेडिकल कॉलेज जिला मुख्यालय में हो, या 25 किमी दूर हो. राजद के लोगों को वो दिन याद नहीं है, जब उनके समय में बिहार के सभी मेडिकल कॉलेज बंद हो रहे थे. स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई थी. लेकिन वर्तमान सरकार लगातार स्वास्थ्य सेवाओं को अच्छा करने के लिए मेडिकल कॉलेज खोलने में जुटी हुई है.

बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल का बयान

'जनता सब देख रही है'
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि एनडीए सरकार की 3 लोकसभा क्षेत्र पर 1 मेडिकल कॉलेज खोलने का एजेंडा ही था. इस पर हम लोग काम भी कर रहे हैं. स्वास्थ्य सेवाओं को और सुदृढ़ करने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है. सबसे बड़ी आयुष्मान भारत योजना चलाकर देश के करोड़ों लोगों को इसका फायदा पहुंचा रहे हैं. विरोध कर रही पार्टी को मुंहकी खानी पड़ेगी. जनता सब देख रही है. विकास पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details