बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'बिहार में अधिकारियों की मनमानी से विपक्ष ही नहीं सत्तापक्ष के लोग भी परेशान हैं'

आरजेडी एमएलसी ने आरोप लगाया है कि अधिकारियों की मनमानी से सिर्फ विपक्ष ही नहीं बलकि सत्तापक्ष के विधायक भी परेशान हैं. जिसको लेकर जेडीयू के एमएलसी ने सदन में आवाज उठाया है.

By

Published : Feb 24, 2021, 7:37 PM IST

Updated : Feb 24, 2021, 8:15 PM IST

आरजेडी नेता
आरजेडी नेता

पटना:आरजेडी विधान पार्षद सुबोध राय ने आरोप लगाया कि अधिकारियों की मनमानी से सिर्फ विपक्ष ही नहीं बल्कि सत्तापक्ष के विधायक भी परेशान हैं. उन्होंने कहा कि सदन के अंदर सत्तापक्ष के MLC ने भी इस बात को उठाया है. उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से चलाई जा रही योजनाओं का हाल बेहाल है.

देखें रिपोर्ट

पढ़ें:सीतामढ़ी कांड पर पुलिस एसोसिएशन ने अधिकारियों की कार्यशैली पर उठाया सवाल

मनमानी करने वाले अधिकारियों पर हो कार्रवाई
आरजेडी एमएलसी ने कहा कि सरकार को इसको लेकर रणनीति बनानी चाहिए. जिससे मनमानी करनेवाले अधिकारियों पर कार्रवाई हो सके. वहीं, जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि जनहित के कार्यों को लेकर सदन में चर्चा हुई है. कई जगह अधिकारियों के काम में कोताही देखी गयी है. इसको लेकर हमलोगों ने सदन को ध्यान दिलाया है. निश्चित तौर पर जनहित के मुद्दे को कोई भी अनदेखी करेगा तो उसपर कार्रवाई होगी.

जेडीयू एमएलसी गुलाम रशूल बलियावी

जनसंख्या नियंत्रण पर बोले गुलाम रसूल बलियावी
उन्होंने कहा कि सरकार की दृष्टि इन सब बातों पर है. वहीं, जेडीयू के एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी से जब पूछा गया कि जनसंख्या नियंत्रण को लेकर बीजेपी विधायक कई तरह की बात कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि अब वो समय नहीं है सभी लोग जनसंख्या को लेकर सतर्क हो गए हैं.

Last Updated : Feb 24, 2021, 8:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details