बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD की कार्यकारिणी की सूची पर सियासत तेज, आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू

राष्ट्रीय जनता दल ने नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने अपनी जो नई कार्यकारिणी बनाई है, उसमें सजायाफ्ता शहाबुद्दीन को जगह नहीं मिली है.

By

Published : Mar 5, 2020, 8:19 PM IST

पटना
पटना

पटना: राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची को लेकर प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. इसको लेकर बीजेपी मंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि राजद की सूची परिवारवाद और अपराधवाद से संलिप्त है. वहीं, राजद नेता विजय प्रकाश ने कहा कि बीजेपी चिन्मयानंद जैसे लोगों की पार्टी है.

विजय सिन्हा ने कहा कि राजद की सूची में परिवारवाद और अपराधवाद को प्राथमिकता दी जाती है. इससे कभी वंचित नहीं रह सकता है. ऐसे लोग ही इनके दल के स्वरूप होते हैं. वहीं, विजय प्रकाश ने कहा कि पीएम के आगे पीछे परिवार के लोग नहीं हैं, तो दूसरे को जगह दी ही जाएगी. अपराध के सवाल पर उन्होंने कहा कि चिन्मयानंद से भी बड़ा कोई अपराधी है?

पेश है रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:RJD राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची में शरद यादव को नहीं मिली जगह, शहाबुद्दीन भी हुए बाहर

शहाबुद्दीन और शरद यादव को नहीं मिली जगह

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल ने नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने अपनी जो नई कार्यकारिणी बनाई है, उसमें सजायाफ्ता शहाबुद्दीन को जगह नहीं मिली है. साथ ही वरिष्ठ नेता शरद यादव को भी लालू ने अपनी नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में नहीं रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details