बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पेट्रोल लूट कांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मास्ट माइंड गिरफ्तार

पिछले महीने पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था. इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने लूटकांड के मुख्य आरोपी को धर दबोचा है.

By

Published : Sep 15, 2020, 2:19 PM IST

पटना
पटना

पटना:राजधानी में अपराधी लगातार लूट-हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पेट्रोल पंप लूट कांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, सोमवार को पटना सिटी मालसलामी थाना क्षेत्र के मछुआ टोली इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर पेट्रोल पम्प लूट कांड का आरोपी आनंद महतो को गिरफ्तार कर लिया है.

पंप लूट कांड में मुख्य आरोपी गिरफ्तार
बिहार में अपराध की घटना दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. वहीं पुलिस आपराध पर लगाम लगाने के लिए आए दिन छापेमारी कर रही है. वहीं पिछले महीने रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र स्तिथ सोनालिका पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने लाखों रुपये की लूटपाट कर पम्प कर्मी की गोली मार घायल कर दिया था. उसी मामले में मुख्य आरोपी आनन्द महतो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

गुप्त सूचना पर पुलिस ने किया छापेमारी
वहीं पुलिस ने बताया कि बीते दिन रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र स्थित सोनालिका पेट्रोल पंप पर लूट हुई थी. जिसका मास्टर माइंड आरोपी आनंद महतो था जो फरार चल रहा था. उसकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी और अब पुलिस को सफलता मिली. जहां उस अभियुक्त को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details