बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बड़ी खबर: 169 दारोगा सहित कई पुलिस अधिकारियों का तबादला

बिहार में चुनाव के पहले आधिकारियों के फैरबदेल का दौर देखने को मिल रहा है. जहां पहले 17 IPS अधिकारियों का तबादला और पदस्थापन किया गया था. वहीं अब बिहार पुलिस मुख्यालय ने बड़े पैमाने पर दारोगा का तबादला किया है.

By

Published : Aug 20, 2020, 10:59 PM IST

bihar
bihar

पटना: बिहार में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है. वैसे-वैसे विभागों में फेरबदल देखने को मिल रहे है. बता दें कि सोमवार को 17 IPS अधिकारियों का तबादला और पदस्थापन कर दिया. वहीं अब बिहार पुलिस मुख्यालय ने बिहार पुलिस में बड़े पैमाने पर दारोगा का तबादला किया है.

चुनाव के पहले अधिकारियों का फेरबदेल
पुलिस मुख्यालय ने सेवानिवृत्ति के करीब पहुंचे 169 दारोगा ट्रांसफर किया है. इनके अलावा एएसआई, हवलदार और सिपाहियों का भी तबादला मुख्यालय के द्वारा किया गया है. वहीं इसे पहले 17 IPS अधिकारियों के तबादला में ADG से लेकर SP तक के अधिकारी शामिल थे. ADG सैन्य पुलिस आर एस भाटी को पुलिस महानिर्देशक सैन्य पुलिस बिहार के पद पर पदस्थापित किया गया था, आर मलार विजी को ADG पदस्थापन की प्रतीक्षा में को अपर पुलिस महानिर्देशक प्रशिक्षण बिहार के पद पर पदस्थापित किया गया था.

पुलिस मुख्यालय ने कुल 295 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है. इनमें दरोगा के अलावे सहायक अवर निरीक्षक, हवलदार रैंक के पुलिसकर्मी का वहीं तबादला मुख्यालय की ओर से किया गया है.

  • बिहार में चुनाव के पहले आधिकारियों के फैरबदेल देखने को मिल रहा है.
  • बिहार पुलिस मुख्यालय ने बिहार पुलिस में बड़े पैमाने पर दारोगा का तबादला किया है.
  • पुलिस मुख्यालय ने कुल 295 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है.
  • सहायक अवर निरीक्षक, हवलदार रैंक के पुलिसकर्मी का तबादला मुख्यालय की ओर से किया गया है.
    तबादले की लिस्ट
    तबादले की लिस्ट
    तबादले की लिस्ट
    तबादले की लिस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details