बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बेउर जेल में देर रात हाई अलर्ट, इंटेलिजेंस को मिली नक्सली हमले की सूचना

बेउर जेल की सुरक्षा देर रात अचानक बढ़ा दी गई. इंटेलिजेंस को जेल पर नक्सली हमले की सूचना मिलने के बाद पुलिस बल को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

By

Published : Jul 18, 2019, 6:29 AM IST

beur jail

पटना: राजधानी में देर रात अचानक बेउर जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई. जेल के अंदर और बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट कर दिया गया. बेउर थाने के पुलिसकर्मी जेल गेट पर देर रात तैनात रहे.

बेउर जेल में हाई अलर्ट

दरअसल, इंटेलिजेंस को सूचना मिली है कि बेउर जेल में बंद कुख्यात नक्सलियों को छुड़वाने की फिराक में कुछ नक्सली संगठन सेंध लगाए हुए हैं. मौका मिलते ही वह जेल पर धावा बोल देंगे और नक्सलियों को जेल से भगाकर ले जाएंगे.

जेल के चारो तरफ लगा सुरक्षा चक्र
यह सूचना इंटेलिजेंस ने पटना पुलिस को दी. पुलिस ने बिना देर किए आधी रात को ही बेउर जेल के चारो तरफ सुरक्षा घेरा लगा दिया. पटना के बेउर कारा की सुरक्षा बढ़ा दी गयी. जेल कैम्पस के बाहर और भीतर बीएमपी जिला पुलिस फोर्स की भारी संख्या तैनात कर दी गई है.

कैदियों में हड़कंप
पटना के सिटी एसपी सहित डीएसपी देर रात जेल सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे. पुलिस फोर्स को जेल को कड़ी सुरक्षा में लेने का आदेश दिया. देर रात जेल गेट पर पहुंचे पुलिस जवानों ने गश्ती तेज कर दी है. वहीं, आसपास के इलाकों को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. अतिरिक्त पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. वहीं, अचानक तेज हुई पुलिस सक्रियता से कैदियों और काराकर्मियों में भी हड़कंप है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details