बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन : पुलिस हुई सख्त तो हंगामा करने वाले युवक ने दी सीएम हाउस की धमकी

कोरोना वायरस से निपटने के लिए राजधानी में लॉकडाउन है. पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ गश्त तेज कर दी है. पटना के सड़कों पर पुलिस की सख्ती दिखाई दे रही है. वहीं, पूछताछ करने पर कई लोग पुलिस से भिड़ जा रहे है.

By

Published : Apr 13, 2020, 4:09 PM IST

लॉकडाउन
लॉकडाउन

पटना : लॉकडाउन को सख्ती से पालन करवाने के लिए पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है. राजधानी के सड़कों पर बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों की तैनाती की गई है. बावजूद इसके लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं और पुलिस कर्मियों से उलझ रहे हैं.

गाड़ी को ट्रेन से उठाकर ले जाते पुलिसकर्मी

पूछताछ करने पर लोग पुलिस से कर रहे हैं बदतमीजी
कोरोना वायरस से निपटने के लिए राजधानी में लॉकडाउन है. पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ गश्त तेज कर दी है. पटना की सड़कों पर पुलिस की सख्ती दिखाई दे रही है. वहीं, पूछताछ करने पर कई लोग पुलिस से भिड़ जा रहे है.

देखें पूरी रिपोर्ट

सीएम हाउस की धमकी देने से भी बाज नहीं आते लोग
राजधानी पटना के हड़ताली मोड़ पर पुलिस ने पहरा कड़ा कर दिया है. आने जाने वाले तमाम लोगों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान एक सज्जन पुलिसकर्मियों से भिड़ गया और कहा कि आपकी शिकायत सीएम हाउस में कर देंगे. इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों को उस व्यक्ति ने भला बुरा भी कहा आखिरकार पुलिस को भी कार्रवाई करनी पड़ी. पुलिस उसकी गाड़ी को क्रेन से उठाकर ले गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details