बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: दाल मिल मालिक से रंगदारी मांगने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

नौबतपुर पुलिस ने पिपलावां बाजार स्थित एक दाल मिल फैक्टरी मालिक से पर्चा साटकर तीन लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाला तीन शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 23, 2021, 2:28 AM IST

Updated : Jan 23, 2021, 2:53 AM IST

Arrest in extortion case
Arrest in extortion case

पटना:पुलिस को रंगदारी मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां जिले के नौबतपुर पुलिस ने पिपलावां बाजार स्थित एक दाल मिल फैक्टरी मालिक से पर्चा साटकर तीन लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाला तीन शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं, गिरफ्तार बदमाशों की पहचान रोहित कुमार पिता उमेश पासवान साकिन करंजा, मोनू कुमार पिता राजदेव प्रसाद साकिन पिपलावां और अमन कुमार पिता ओमप्रकाश केशरी साकिन पिपलावां के रुप में किया गया है.

जनकारी के अनुसार पिपलावां बाजार स्थित मुन्ना कुमार का श्री राधे कृष्ण फूड इंडस्ट्री नामक दाल मिल फैक्टरी है. जिस पर अज्ञात बदमाशों ने बीते 31 दिसंबर 2020 की रात में तीन लाख की रंगदारी का पर्चा साट दिया था. जिस पर रंगदारी में तीन लाख नहीं देने पर गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी गई थी. वहीं, पुनः बीते 12 जनवरी को 11 बजे दिन में मिल मालिक के मोबाइल पर पांच बार फोन कर रंगदारीमांगा गया और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके के बाद पीड़ित ने नौबतपुर थाना में रंगदारी और जान से मारने को लेकर मामला दर्ज कराया.

बदमाशों को भेजा गया जेल
इधर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई. पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर घटना में संलिप्त सभी अपराधियों को धर दबोचा. पूछताछ में तीनों गिरफ्तारबदमाशों ने अपनी इस घटना में संलिप्त होने का स्वीकार किया है जिसके बाद पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें -खगड़िया: सोना लूट कांड का हुआ उद्भेदन, 10 आरोपी गिरफ्तार

बीते 12 जनवरी को थाना क्षेत्र के पीपलवा गांव स्थित एक दाल मिल मालिक से फोन और पर्चा के जरिए रंगदारी की मांग की गई थी. जिसके बाद पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज कराया था. जिसके आधार पर जांच की है और तीन बदमाश को पकड़ा गया. फिलहाल तीनों बदमाश से पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया है.'- सम्राट दीपक, थानाअध्यक्ष

Last Updated : Jan 23, 2021, 2:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details