बिहार

bihar

पटनाः पैसे के लेन-देन में अगवा युवक को पुलिस ने किया बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

By

Published : Feb 6, 2020, 5:01 PM IST

पैसे के लेन-देन के मामले में इंद्रजीत और निखिल ने हथियार के बल पर एलएन मिश्रा पेट्रोल पंप के पास से अनुज का अपहरण कर लिया था, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी और पुलिस ने बड़ी मुस्तैदी से अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया और अनुज को बरामद कर लिया.

patna
patna

पटनाः राजधानी से अपहरण का मामला सामने आया है. जहां पैसे के लेन-देन के विवाद में बाईपास थाना क्षेत्र के करमलीचक स्थित एलएन मिश्रा पेट्रोल पंप से अनुज नामक युवक का अपहरण कर लिया गया है. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अनुज कुमार को वैशाली के बिद्दुपुर इलाके से बरामद कर लिया है.

पेट्रोल पंप से युवक का अपहरण
पुलिस की माने तो इंद्रजीत और निखिल ने रुपये लेन देन के मामले में करमलीचक इलाके के रहने वाले अनुज नाम के युवक को हथियार के बल पर एलएन मिश्रा पेट्रोल पंप के पास से बंधक बना कर अपहरण कर वैशाली के बिद्दुपुर में उसे कैद कर रखा गया था. जहां पीड़ित परिजनों की ओर से अपहरण की शिकायत किये जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और बिददुपुर इलाके के एक घर में छापेमारी कर अपहृत अनुज को बरामद कर लिया. वहीं, पुलिस दोनों अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर पूरे मामले की पूछताछ कर रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

अपहरणकर्ता गिरफ्तार
गौरतलब है कि पैसे के लेन-देन के मामले में इंद्रजीत और निखिल ने हथियार के बल पर एलएन मिश्रा पेट्रोल पंप के पास से अनुज का अपहरण कर लिया था, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी और पुलिस ने बड़ी मुस्तेदी से अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया और अनुज को बरामद कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details