बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NMCH के पूर्व कर्मचारी के घर हुई डकैती का 72 घंटे के अंदर खुलासा, 7 डकैत गिरफ्तार

एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि बाईपास थाना क्षेत्र के सोनालिका नगर के एनएमसीएच के रिटायर्ड कर्मचारी के घर हुई डकैती मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इन डकैतों के पास से लूटे गए सभी सामान बरामद कर लिए हैं.

By

Published : Dec 29, 2019, 7:56 PM IST

Patna
पुलिस ने भीषण डकैती का किया खुलासा

पटना:राजधानी के बाईपास थाना क्षेत्र के एनएमसीएच के रिटायर्ड कर्मचारी के घर हुई डकैती के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. सिटी एसपी के नेतृत्व में पटना पुलिस ने जिले के कई इलाकों में छापेमारी की. जिसमें 7 डकैतों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन डकैतों के पास से लूटे गए सोने और चांदी के जेवरात, कैश, दो देसी कट्टा, 13 जिंदा कारतूस, 15 मोबाइल समेत लूट के कई अन्य सामान बरामद किए हैं.

भीषण डकैती की घटना को दिया अंजाम
एसएसपी गरिमा मलिक ने पटना थाने में प्रेस वार्ता कर बताया कि पकड़े गए सभी अपराधी अंतर जिला लुटेरा गैंग के सक्रिय सदस्य हैं. जो अब तक कई लूट कांड की घटना को अंजाम दे चुके हैं. बता दें कि 26 दिसंबर की सुबह हथियारबंद अपराधियों ने एनएमसीएच के रिटायर्ड कर्मचारी रामनिवास सिंह के घर में घुसकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान डकैतों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर घर में रखे लगभग दो लाख कैश और 12 से 14 लाख के जेवरात की डकैती कर ली.

पुलिस ने भीषण डकैती का किया खुलासा

7 डकैतोंके साथ लूट के सामान बरामद
एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि बाईपास थाना क्षेत्र के सोनालिका नगर स्थित एनएमसीएच के रिटायर्ड कर्मचारी के घर हुई डकैती मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने डकैती के मामले में 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन डकैतों के पास से लूटे गए 150 ग्राम सोना, लगभग 5 लाख कैश, 14 किलो चांदी के आभूषण, दो देसी कट्टा, 13 जिंदा कारतूस, 15 मोबाइल समेत लूट के कई अन्य सामान बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details