बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पेट्रोल पंप पर लूट को दिया था अंजाम, तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना के विक्रम थाना अंतर्गत विष्णु फ्यूल सर्विस पेट्रोल पंप के पास 1 अक्टूबर की शाम बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार का डर दिखाकर पेट्रोल पंप से 53 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन लूट लिया था. जिसे पुलिस ने गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Oct 24, 2019, 9:08 PM IST

पेट्रोल पम्प से लूट करने वाले 3 अपराधी गिरफ्तार

पटना: राजधानी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बीते दिनों विष्णु पेट्रोल पंप से लूट करने वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एक अक्टूबर की शाम को बाइक सवार तीन अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि, गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट की रकम बरामद नहीं हुई है.

53 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन की लूट

मामला विक्रम थाना अंतर्गत विष्णु फ्यूल सर्विस पेट्रोल पंप का है. यहां अपराधियों ने हथियार का डर दिखाकर पेट्रोल पंप से 53 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन लूट लिया था. मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी अभिनव कुमार ने बताया की घटना की जानकारी मिलते ही एक विशेष टीम का गठन किया गया. विशेष टीम ने अपराधियों पर कड़ी नजर रखी. विक्रम थाना अंतर्गत नहर मोड़ के पास से वाहन चेकिंग के दौरान लूट कांड के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पेट्रोल पम्प से लूट करने वाले 3 अपराधी गिरफ्तार

लूट की रकम के लिए की जा रही छापेमारी

एसपी ने बताया कि हिरासत में लेने के बाद तीनों अपराधियों से सख्ती से पूछताछ की गई. तीनों ने इस लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. अपराधियों ने बताया कि उन्होंने ही पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया था. एसपी अभिनव कुमार ने कहा कि जल्द ही इनके पास से लूट की रकम और मोबाइल फोन बरामद कर लिया जाएगा. इसके लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

गिरफ्तार अपराधियों को थाने ले जाती पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details