बिहार

bihar

Bihar Politics: 'अगली बार PM मोदी लाल किला से नहीं कर सकेंगे झंडोत्तोलन, उनकी घबराहट बता रही'- JDU

By

Published : Aug 16, 2023, 5:05 PM IST

कल 15 अगस्त को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से अपने भाषण में कहा था कि अगले साल भी वो लाल किला से झंडा फहराएंगे. इस पर बिहार के नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है. बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कोई कैसे कह सकता है कि 'हम अगली बार झंडा नहीं फहराएंगे' लेकिन, जनता ने निर्णय ले लिया है...पढ़ें, विस्तार से.

मंत्री श्रवण कुमार
मंत्री श्रवण कुमार

श्रवण कुमार, मंत्री, बिहार सरकार.

पटना: बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने पहले ही कह दिया कि अगले बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किला पर झंडा नहीं फहरा पाएंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कल लाल किले से झंडा फहराया और उसके बाद जो भाषण दिया उसमें कितना घबराहट और डर दिख रहा था यह देश की जनता ने देखा है. उनके भाषण को भी लोगों ने सुना है यह स्पष्ट हो गया कि अब देश की जनता उन्हें अगले बार प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहती है.

इसे भी पढ़ेंः Bihar Politics: 'PM मोदी आखिरी बार लाल किले से फहराएंगे तिरंगा..' JDU के हमले पर सम्राट चौधरी बोले- 2024 में भी...

"इस बार भी प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में सिर्फ जुमलेबाजी की है. कोई ऐसी बात उन्होंने नहीं की जिससे आम लोगों को फायदा हो. देश के लोग अब उनके जुमलेबाजी में नही फंसने वाले हैं."- श्रवण कुमार, मंत्री, बिहार सरकार

मांझी और रविशंकर पर पलटवारः श्रवण कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बयान 'कुछ शक्तियां एक हो रही हैं जो फिर से देश को गुलाम बनाना चाह रही है' पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मांझी के बयान को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. वे क्या बोलते हैं क्या नहीं बोलते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. नीतीश कुमार की दिल्ली यात्रा पर तंज कसने वाले भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद पर भी करारा प्रहार किया. श्रवण कुमार ने कहा कि बीजेपी बिहार के सारे नेताओं को किनारे कर दी है. रविशंकर प्रसाद इसीलिए बौखलाए हैं.

अपराधी के खिलाफ हो रही कार्रवाईः वहीं समस्तीपुर में कल मंगलवार को दरोगा की हत्या मामले पर उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ बहुत दुखद हुआ है. प्रशासन कार्रवाई कर रही है. अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा. उन्होंने इस बात का भी खंडन किया कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अपराध बढ़े हैं. कहा- हमने कभी भी नहीं कहा कि क्राइम नहीं हो रहा है. लेकिन, अपराधी के खिलाफ कार्रवाई भी हो रही है. उन्होंने कहा कि अपराधी कुछ देर के लिए भाग सकते हैं लेकिन, बच नहीं सकते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details