बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PM मोदी ने जाना रघुवंश प्रसाद सिंह का स्वास्थ्य, परिजनों से की फोन पर बात

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्हें रिम्स में भर्ती करवाया गया. यहां उनकी तबियत में सुधार हुआ है.

By

Published : Jun 27, 2020, 6:03 PM IST

Updated : Jun 27, 2020, 6:11 PM IST

बिहार की ताजा खबर
बिहार की ताजा खबर

पटनाःआरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित है. उनका इलाज पटना स्थित एम्स में चल रहा है. पीएम मोदी ने रघुवंश प्रसाद सिंह के परिजनों से फोन पर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती
आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह कुछ दिनों पहले स्वास्थ्य संबंधी शिकायतों को लेकर इलाज के लिए पटना एम्स पहुंचे थे. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया. उसके बाद से वे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं.

रक्षा मंत्री ने पूछा हालचाल
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इससे पहले रघुवंश प्रसाद सिंह के परिजनों को फोन कर उनका हालचाल पूछा था. हालांकि, रघुवंश प्रसाद सिंह ने कोरोना को मात दे दी है. 70 साल से ज्यादा उम्र होने के बावजूद एक सप्ताह के भीतर उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. अब वह स्वस्थ हो रहे हैं.

पार्टी से चल रहे नाराज
बता दें कि पिछले दिनों आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद रामा सिंह को पार्टी में लाने की कोशिशों से वे नाराज चल रहे थे.

आरजेडी में शामिल होने के कयास
दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. ऐसे में पिछले दिनों रामा सिंह ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी. जिसके बाद से उनके आरजेडी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे.

Last Updated : Jun 27, 2020, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details