बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'बिहारवासियों को सिर्फ कोरोना से नहीं 'जंगलराज' की वापसी से भी खतरा'

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बिहार के लोगों को दो महामारी से बचने की नसीहत दी. पीएम ने कहा कि बिहार के लोगों को एक तो कोरोना महामारी का खतरा है. वहीं यहां के लोगों को जंगलराज जैसी खतरनाक महामारी की वापसी का खतरा है.

By

Published : Oct 28, 2020, 10:26 PM IST

patna
patna

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले दिन दूसरे चरण के चुनाव प्रचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर आए. पीएम मोदी ने बुधवार को तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. राजधानी पटना के वेटरनरी ग्राउंड में प्रधानमंत्री ने चुनावी सभा को संबोधित किया. सीएम नीतीश कुमार ने भी पीएम के साथ मंच साझा किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बिहार के लोगों को दो महामारी से बचने की नसीहत दी. पीएम ने कहा कि बिहार के लोगों को एक तो कोरोना महामारी का खतरा है. वहीं यहां के लोगों को जंगलराज जैसी खतरनाक महामारी की वापसी का खतरा है. उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को दोनों से बचने की जरूरत है. पीएम ने कहा कि जंगलराज की वापसी से बिहार का विकास संभव नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव मौजूद रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार के विकास के लिए एनडीए को जरूरी बताया.

पेश है रिपोर्ट
'पीएम को है बिहार के विकास की चिंता'वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार के विकास की चिंता करते हैं. हाल के दिनों में 50,000 करोड़ रुपए सड़क और पुल पुलिया के लिए पीएम ने दिया है. उन्होंने कहा कि केंद्र के सहयोग से बिहार में मेट्रो परियोजना की शुरुआत हुई है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गरीब सवर्णों को 10% आरक्षण दिया गया. दलितों के लिए आरक्षण की सीमा को 10 साल तक बढ़ाया गया. अब छात्रों को परीक्षा के लिए दूर जाने की जरूरत नहीं है. वह अपने गृह जिले में ही कॉम्पिटिटिव एग्जाम दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details