बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: राजघाट-नवादा के पास सड़क हुई बदहाल, यातायात में बढ़ी परेशानी

इन दिनों बारिश होने के कारण सड़कों की स्थिति बदहाल हो चुकी है. गड्ढे में सड़क है या सड़क में गड्ढे है, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है. जिससे वहां से गुजरने वाले राहगिरों को काफी परेशानी हो रही है.

By

Published : May 28, 2021, 10:13 PM IST

सड़क की स्थिति दयनीय
सड़क की स्थिति दयनीय

पटना: पुनपुन में कई जगहों पर सड़क बदहाल हो चुकी है. ऐसे में पिछले 48 घंटे से हो रही मूसलाधार बारिश से सड़क पर बने गड्ढों में पानी भर जाने से यातायात प्रभावित हो गया है. जिससे आने-जाने में लोगों की परेशानी बढ़ गई है. साथ ही लोग गड्ढे में गिर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:अररिया: लगातार बारिश ने बिगाड़ दी शहर की सूरत, हाट और रोड हुआ कीचड़मय

सड़क की स्थिति दयनीय
पुनपुन में कई जगहों पर सड़क गड्ढे में है या गड्ढे में सड़क है, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है. पुनपुन से डुमरी पथ और पुनपुन से राजघाट नवादा जाने वाली दोनों सड़क पूरी तरह से बदहाल हो चुकी है. पुनपुन से डुमरी जाने वाली सड़क की स्थिति का आलम यह है कि कई जगहों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है. ऐसे में गड्ढे में सड़क है या सड़क में गड्ढे है, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है. ऐसे में पिछले 48 घंटों से हो रहे बारिश से सड़क में कई जगह पर जलजमाव की स्थिति हो गई है. गड्ढे में पानी आ जाने से गड्ढे की गहराई का पता नहीं चल पा रहा है ऐसे में वाहनों को परेशानी बढ़ गई है. वहीं पैदल चलने वाले भी मुश्किल में हैं.

ये भी पढ़ेंपटना: सड़क पर छड़, राहगीरों के लिए बनी मुसीबत

लोग हुए परेशान
पुनपुन से डुमरी पथ और राजघाट नवादा जाने वाली सड़क बदहाल हो चुकी है. कई जगहों पर सड़क के बोचो-बीच बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. इसे लेकर लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में इसके मरम्मती के लिए कई बार लोगों ने स्थानीय प्रशासन को आवेदन देकर थक गए हैं. वहीं सूत्रों के मुताबिक डुमरी पथ के बगल में बिहटा सरमेरा पथ बनाए जा रहे हैं. जिसको लेकर सड़क की ओर किसी का ध्यान नहीं है. ऐसे में यह सड़क पूर्ण रूप से बदहाल हो गई है. जिससे लोगों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details