बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: जलजमाव से परेशान लोगों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

पटना के सम्राट अशोक का किला कुम्हरार, संदलपुर, बाजार समिति, शनिचरा सहित कई इलाके के लोग जलजमाव से परेशान हैं. यहां महीनों से गंदा, बदबूदार पानी जमा है. जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Oct 20, 2019, 7:39 PM IST

जलजमाव से परेशान लोगों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

पटना: राजधानी और पटना सिटी के कई पॉश इलाकों में अभी भी जलजमाव की समस्या बरकरार है. यह बारिश के पानी से नहीं बल्कि यहां के नालों की वजह से है. इससे नाराज लोगों ने रविवार को सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए मंत्रियों से इस्तीफे की मांग की.

कई इलाके के लोग जलजमाव से परेशान
पटना के सम्राट अशोक का किला, कुम्हरार, संदलपुर, बाजार समिति, शनिचरा सहित कई इलाके के लोग जलजमाव से परेशान हैं. यहां कई महीनों से गंदा, बदबूदार पानी जमा है. लेकिन अभी तक सरकार के कोई भी मंत्री या मेयर इसका जायजा लेने नहीं पहुंचा.

जलजमाव से परेशान लोगों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

दर्जनों लोग डेंगू, टायफाइड जैसी बीमारियों की चपेट में
स्थानीय ने बताया कि जलजमाव की वजह से बच्चों को स्कूल जाने में परेशानी हो रही है. महिलाएं को भी भारी परेशानी होती है. पटना नगर निगम कीटनाशक दवा के छिड़काव का दावा करती है. लेकिन, इस इलाके में दर्जनों लोग डेंगू, टायफाइड जैसी बीमारियों की चपेट में हैं.

जलजमाव

जल निकासी की मांग
जलजमाव से तंग आकर कुम्हरार विधान सभा के लोगों ने अपने ही मंत्रियों के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. इसके साथ ही लोग वरीय अधिकारियों से जल्द से जल्द जल निकासी की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details