बिहार

bihar

लॉक डाउन का उल्लंघन, दीघा पुल से पटना आ रहे हैं लोग

By

Published : Mar 24, 2020, 9:35 PM IST

Updated : Mar 24, 2020, 9:47 PM IST

कोरोना वायरस से बचाव को लेकर बिहार में पूरी तरह से लॉक डाउन लागू है और इसके साथ ही यातायात की पूरी तरह से बंद है. इसके बावजूद दीघा रेल सह सड़क पुल से पटना आ रहे हैं.

Digha bridge
लॉक डाउन के बावजूद दीघा पुल से पटना आ रहे लोग

पटना:बिहार के सभी जिलों में लॉक डाउन है. इसके बावजूद सड़कों पर भीड़ कम होती नहीं दिख रही है. राज्य के अन्य हिस्से से गाड़ियां लगातार पटना आ रही है. महात्मा गांधी सेतु और दीघा रेल सह सड़क पुल से उत्तर बिहार के लोग पटना आ रहे हैं. बता दें दीघा रेल सह सड़क पुल से पहले ही चेक पोस्ट बनाया गया है. जहां पटना जिला प्रशासन गाड़ियों की लगातार चेकिंग की जा रही है.

चेकिंग पोस्ट से भेज रहे वापस
चेकिंग के दौरान जो लोग अतिआवश्यक काम से पटना आ रहे हैं, उसे प्रशासन सहायता भी करता दिख रहा है. वहीं, जो अनावश्यक तरीके से पटना आना रहे हैं, उसे फाइन कर वापस किया जा रहा है. ऐसा देखा जा रहा है कि अनावश्यक रुप से ज्यादा से ज्यादा लोग पटना में प्रवेश कर रहे हैं. मंगलवार को लॉक डाउन का दूसरा दिन है. लेकिन प्रशासन बेवजह आने वालों को दीघा रेल सड़क पुल चेकिंग पोस्ट से ही वापस कर रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:कोरोना पर ​विपक्ष भी सरकार के साथ, RJD की अपील- लाक डाउन का करें पालन

यातायात भी पूरी तरह बंद
बता दें कोरोना वायरस से बचाव को लेकर बिहार में पूरी तरह से लॉक डाउन लागू है और इसके साथ ही यातायात भी पूरी तरह से बंद है. ऐसे में मंगलवार को पटना जंक्शन के बाहर सन्नाटा पसरा नजर आया. आरपीएफ के जवान पटना जंक्शन के प्रवेश एरिया को पूरी तरह से सील करते हुए नजर आए. आरपीएस के अधिकारी कुंदन कुमार ने बताया कि 31 मार्च तक लॉक डाउन के आदेश के बाद पटना जंक्शन को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. इसके बाद से ही पटना जंक्शन पर पूरी तरह से सभी एरिया में बैरिकेडिंग लगाई जा रही है.

Last Updated : Mar 24, 2020, 9:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details