बिहार

bihar

पॉकेट पर महंगाई की मार! पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण लोगों का बजट बिगड़ा

By

Published : Jul 7, 2020, 4:18 PM IST

राजधानी पटना के लोग बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दाम से परेशान हैं. जेब पर हजार रूपये की जगह 15 सौ की मार पड़ रही है. जिसको लेकर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कीमतों में कमी करने की मांग कर रहे हैं.

patna
patna

पटना: देशभर में रोज पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं और कहीं ना कहीं इससे जनता हलकान और परेशान हैं. ऐसे में डाक बंगला चौराहा के पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ियों में पेट्रोल भरवाने आए लोगों ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए बताया कि बढ़ी हुई पेट्रोल की कीमत लोगों के लिए जी का जंजाल बनती जा रही है.

पेट्रोल पंप

1000 की जगह 1500 की मार

लोगों ने ईटीवी भारत से बात करते हुए बताया है कि बढ़ी हुई पेट्रोल की कीमतों के कारण उनका बजट बिगड़ता जा रहा है. पहले जहां गाड़ियों में महीने भर के पेट्रोल के लिए लोगों को हजार रुपए खर्च करने पड़ते थे. तो अब बढ़े हुए पेट्रोल की कीमतों को लेकर लोगों को अपनी जेब से 1500 रुपए खर्च करने पड़ते हैं.

देखें रिपोर्ट

कीमतों में कटौती के लिए पीएम से अपील

कई लोगों ने यहां तक बताया कि अगर भारत सरकार चाहे तो पेट्रोल की कीमतें कम हो सकती है, लेकिन सरकार की खराब नीति के कारण पेट्रोल की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कमी करने को लेकर आग्रह भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details