बिहार

bihar

ETV Bharat / state

5 बजते ही कोरोना के खिलाफ 'शंखनाद', गिरिराज-रामविलास ने परिवार समेत बजाई थाली और ताली

रविवार की शाम को जैसे ही घड़ी में 5 बजी, पूरा देश भर में अचानक ताली, थाली, मंजीरे, घंटियों का शंखनाद गूंज उठा. जो जहां था, वह वहीं पर ताली बजाने लगा. मंदिरों में घडि़याल बजने लगे. क्‍या आम और क्‍या खास, पूरा देश कोरोना वायरस को लेकर एक दिखाई दिया.

By

Published : Mar 22, 2020, 6:04 PM IST

Updated : Mar 23, 2020, 12:29 PM IST

बिहार की ताजा खबर
बिहार की ताजा खबर

दिल्ली/पटना:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लोगों ने जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया. इसके साथ ही शाम के पांच बजते ही देश के कोने-कोने से लोगों ने ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार भी व्यक्त किया. वहीं, बिहार में मोदी कैबिनेट के दो बड़े चेहरे गिरिराज सिंह और रामविलास पासवान ने परिवार समेत ताली और थाली बजाकर कोरोना से बचाव के लिए लगे लोगों का आभार व्यक्त किया है.

बिहार के सभी जिलों में लोगों ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए अपने घरों में पूरा दिन बिताया. वहीं, पांच बजते ही शंख, ताली और थाली बजाते हुए लोगों ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए घर से निकले लोगों को थैंक्यू बोला. इस दौरान कोरोना का खिलाफ जनता की भागीदारी दर्ज हुई.

गिरिराज सिंह ने बजायी थाली
वहीं, अपने आवास पर पांच बजते ही केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने ताली और थाली बजाकर कोरोना के खिलाफ लड रहे डॉक्टर, नर्सेस, प्रशासन के अधिकारी, मीडियाकर्मियों का धन्यवाद किया.

गिरिराज सिंह और रामविलास पासवान परिवार ने बजायी तालियां

रामविलास ने परिवार समेत बजायी ताली और थाली
दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अपने परिवार के साथ पीएम की इस अपील का समर्थन करते हुए थाली और ताली बजायी. इस शंखनाद में उनके साथ उनके बेटे जमुई सांसद सह लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और पूरा परिवार मौजूद रहा.

राम विलास पासवान, केंद्रीय मंत्री

मैं देश की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं. जनता ने जिस तरह पीएम मोदी के आह्वान को अपनाया वो काबिल-ए-तारीफ है. मैं और चिराग परिवार समेत घर में ही रहे. कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों की मुहीम के लिए सभी को और पीएम मोदी का धन्यवाद करता हूं- रामविलास पासवान, केंद्रीय मंत्री

.

अश्विनी कुमार चौबे, केंद्रीय मंत्री

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए पीएम मोदी के किये गए आह्वान पर जनता ने जिस तरह सहयोग किया, ये ऐतिहासिक है. मैं सभी का साधूवाद करता हूं- अश्विनी चौबे, केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री

Last Updated : Mar 23, 2020, 12:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details