बिहार

bihar

पटना: व्यवसायी हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पकड़ से दूर

By

Published : Dec 27, 2019, 9:54 PM IST

सिटी एसपी ने बताया गिरफ्तार अपराधी ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए घटना के बारे में कई खुलासे किए हैं. अरोपी ने बताया कि वह जल्द अमीर बनने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखा था.

murder
murder

पटना: राजधानी में पुलिस ने हत्या के आरोपी दिवेश उर्फ ऋषभ राज को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक रिवॉल्वर सहित 6 राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. वहीं, गिरफ्तार आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि लूटपाट के दौरान उन्होंने एक टेक्सटाइल के मालिक को गोली मारकर हत्या कर दी थी. हालांकि पुलिस इस मामले में पहले भी एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है.

अपराधी के पास से बरामद हथियार

अपराधी को पुलिस ने दबोचा
सिटी एसपी अभिनव कुमार ने बताया इस मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया था और गिरफ्तारी को लेकर लागातार छापेमारी की जा रही थी. इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अपराधी फतुहा से मीठापुर बाईपास रोड होते हुए राजा बाजार की ओर जाने वाला है, जिसके बाद पुलिस ने इसे दबोच लिया.

व्यवसायी हत्याकांड में एक अपराधी गिरफ्तार

मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
सिटी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए कई खुलासे किए हैं. अरोपी ने बताया कि वह जल्द अमीर बनने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखा था. पुलिस ने बताया कि हालांकि इस पूरी घटना में अहम भूमिका निभाने वाला एक स्थानीय अपराधी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details