बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना दहशत: पटना नगर निगम पूरे शहर को कर रहा है सेनेटाइज

बिहार में लॉक डॉन का चौथा दिन है. इसका असर राजधानी पटना में देखने को मिल रहा है. पुलिस की सख्त के रवैया से अब लोग घरों से निकलने से परहेज कर रहे हैं.

By

Published : Mar 26, 2020, 1:16 PM IST

पटना
पटना

पटना: बिहार में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले को लेकर पटना नगर निगम एक्शन में दिख रहा है. सरकार के निर्देश पर पटना नगर निगम के तरफ से पटना के तमाम चौक चौराहों और दुकानों को सेनेटाइज किया जा रहा है. वहीं, लॉक डाउन का व्यापक असर चौथा दिन राजधानी पटना के सड़कों पर देखने को मिल रहा है.

प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है. इसको लेकर सरकार के निर्देश पर पटना नगर निगम के तरफ से पटना के तमाम चौक चौराहों, यातायात पुलिस मीडिया कर्मियों के वाहन और पुलिस वाहन को पूरी तरह से सेनेटाइज किया जा रहा है. पुलिसकर्मी लॉक डाउन के बावजूद भी अपने ड्यूटी पर तैनात हैं. उनकी सुरक्षा की दृष्टि से पटना नगर निगम उन तमाम पुलिस चेक पोस्ट को भी सेनीटाइज कर रहा है, जहां पर पुलिसकर्मी बैठते हैं. साथ ही साथ बंद पड़ी दुकानों को भी नगर निगम के तरफ से सेनेटाइज किया जा रहा है.

सेनेटाइज करता कर्मी

पटना में दिखा लॉक डाउन का असर
बिहार में लॉक डॉन का चौथा दिन है. इसका असर राजधानी पटना में देखने को मिल रहा है. पुलिस की सख्त के रवैया से अब लोग घरों से निकलने से परहेज कर रहे हैं. लोगों को अगर जरूरी न हो तो घर से नहीं निकल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details