बिहार

bihar

पटना: एनएच 30 पर हुआ बड़ा हादसा, गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगा दी आग

By

Published : Mar 25, 2021, 12:35 PM IST

Updated : Mar 26, 2021, 7:36 PM IST

राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के NH-30 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया है. इस दुर्घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर ट्रक में आग लगा दी है.

patna
पटना: एनएच 30 पर हुआ बड़ा हादसा, गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगा दी आग

पटना:राजधानी पटनासे एक बड़ी खबर आ रही है. यहां के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के NH30 पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार दंपति को रौंद दिया है. इस हादसे में दंपति की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर ट्रक को आग के हवाले कर दिया है. वहीं इस घटना की सूचना पाकर दमकल की गाड़ी और 3 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने में जुटी हुई है. ट्रक में लगी आग पर दमकल कर्मियों ने काबू पा लिया है.

इसे भी पढ़ें:ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में 2 युवकों की दर्दनाक मौत

सेन्ट्रल स्कूल के सामने हुआ ये हादसा
जानकारी के अनुसार कंकड़बाग थाना क्षेत्र में एनएच 30 पर यह दुर्घटना हुई है. इस दुर्घटना में बाइक सवार दंपति की मौत हो गई है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक नालंदा जिले के रहने वाले बताए जा रहे है. वही मौत से गुस्साए स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया है और मौके पर मौजूद ट्रक में आग लगा दी. ये पूरी घटना एनएच 30 पर सेन्ट्रल स्कूल के सामने घटित हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझा कर किसी तरह से शांत कराया.

देखें वीडियो

रोज होते हादसों की सुध लेने वाला कोई नहीं
हादसे को लेकर स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि पटना सेंट्रल स्कूलके सामने वाली बाईपास पर घटी है. उनकी माने तो इस जगह पर हादसे होना आजकल आम बात सी हो गई है. लोगों का कहना है कि रोज लोग वाहनों से कुचले जा रहे और प्रशासन यहां न कोई पुलिस बूथ बना रहा है और ना ही इन सड़कों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. हालात यह है कि आए दिन यह एक्सीडेंट और मौतें होती हैं. जिसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है.

Last Updated : Mar 26, 2021, 7:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details