बिहार

bihar

पटना: DM ने किया 100 बेडों के आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण

By

Published : Jun 16, 2020, 5:33 PM IST

आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण करने पहुंंचे जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होने का अंदेशा है. संभावित खतरे से निपटने के लिए राजेंद्र नगर इंडोर स्टेडियम में 100 बेडों का आइसोलेशन वार्ड तैयार किया गया है.

पटना
पटना

पटना: जिला प्रशासन द्वारा सभी क्वारंटीन सेंटरों को बंद करने की तैयारी की जा रही है. साथ ही अब आइसोलेशन वार्ड को भी प्राइवेट करने की कवायद तेज कर दी गई है. इसी क्रम में जिलाधिकारी कुमार रवि पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में प्राथमिक स्तर पर बनाए गए 100 बेडों के आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचे.

जिलाधिकारी कुमार रवि
आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण करने पहुंंचे जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि पटना जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होने का अंदेशा है. संभावित खतरे से निपटने के लिए पटना के राजेंद्र नगर इंडोर स्टेडियम में 100 बेडों का आइसोलेशन वार्ड तैयार किया गया है. इसे बुधवार से पूर्ण रूप से उपयोग में लाया जाएगा.
ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'पटना में कुल 312 कोरोना संक्रमित'
जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया संक्रमण के प्रसार को देखते हुए जाड़े के महीनों के लिए भी 300 बेडों का आइसोलेशन वार्ड तैयार किया गया है. उन्होंने कहा कि पटना में कुल 312 कोरोना संक्रमित मरीज हैं. साथ भी कुल 43 संक्रमितों का ही इलाज चल रहा है. वहीं, पटना में अब तक कुल 2 संक्रमितों की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details