बिहार

bihar

By

Published : Oct 5, 2019, 8:58 PM IST

ETV Bharat / state

जलजमाव पर बोले पप्पू यादव- सुशील मोदी पर दर्ज हो मुकदमा, इस्तीफा दें MP-MLA

दानापुर के जलजमाव वाले इलाके पप्पू यादव ने पीड़ितों के बीच खाद्य सामग्री बांटी. वहीं, स्थानीय विधायक, सांसद से लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जलजमाव में फंसे लोग सरकारी मदद से आज भी महरुम हैं.

पप्पू यादव सुशील मोदी

पटनाःभीषण बारिश के बाद राजधानी पटना और आसपास के इलाके में जलजमाव की समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है. वहीं, जाप संरक्षक पप्पू यादव लगातार जलमग्न इलाकों में मुआयना कर राहत सामग्री बांट रहे हैं. पूर्व सांसद ने शनिवार को दानापुर के कई इलाकों का दौरा किया. उन्होंने गोला रोड और चित्रकूट नगर में पीड़ितों के बीच खाना, पानी और दवा का वितरण किया. ये वो इलाके हैं. इन इलाकों में पिछले 10 दिनों से जलजमाव की समस्या है. वहीं, जलजमाव को लेकर पप्पू यादव ने डिप्टी सीएम पर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है.

दानापुर में जलजमाव के हालात पर पप्पू यादव काफी नाराज दिखे. पूर्व सांसद ने कहा कि जब जनता की रक्षा नहीं कर सकती सरकार किसलिए है. उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए, साथ ही उन पर मुकदमा दर्ज हो. स्थानीय विधायक और सांसद पर हमला करते हुए कहा कि अगर अपनी जनता के काम नहीं आ सकते तो इस्तीफा दे दें.

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी

सरकार के दावे फेल
पूर्व सांसद के मुताबिक 70 सालों से पटना और आसपास के लोग गंगा, सोन और पुनपुन नदी की पानी से पीड़ित हैं. दानापुर की जनता का मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है. पप्पू यादव ने सरकार के राहत कार्यों पर सवाल उठाते हुए कहा कि जमीनी स्तर पर कुछ भी नहीं है. लोग खाना पानी से लेकर दवाईयों के लिए तरस रहे हैं.

पूर्व सांसद पप्पू यादव

दानापुर में घर-घर पहुंचे पप्पू
पप्पू यादव पिछले एक सप्ताह से पटना के अलग-अलग इलाकों में जाकर खाद्य सामग्री पहुंचा रहे हैं. गोला रोड में पप्पू यादव के पहुंचते ही जलजमाव से परेशान लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. पूर्व सांसद ट्रैक्टर पर खाद्य सामग्री लेकर पहुंचे थे. उन्होंने पीड़ितों के बीच खाद्य सामग्री और जरूरी दवाओं का भी वितरण किया. इस दौरान पप्पू यादव ने घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना.

दानापुर के अलग-अलग इलाके में खाद्य सामग्री वितरित करते पप्पू यादव

'पटना और दानापुर में नारकीय जिंदगी'
जलजमाव की स्थिति देख पप्पू यादव सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार में बैठे लोगों को जनता की परेशानी नहीं दिखती. पूर्व सांसद ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि दानापुर, राजेंद्रनगर, कंकड़बाग और गर्दनीबाग के लोगों की जिंदगी नारकीय हो गई है. लेकिन सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details