बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Patna: कोचिंग के छात्रों में विवाद को लेकर गोलीबारी, इलाके में दहशत

पटना के बिहटा (Bihta) में बुधवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलीबारी की. बाइक सवार चार बदमाश गुलटेरा बाजार के तीन मुहानी के पास पहुंचे और हवाई फायरिंग कर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Aug 4, 2021, 5:12 PM IST

firing in bihta
बिहटा में गोलीबारी

पटना:राजधानी पटना(Patna) में इन दिनों आपराधिक घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. बुधवार को पटना से सटे बिहटा (Bihta) गुलटेरा बाजार में कोचिंग में पढ़ने वाले छात्रों के पुराने विवाद के चलते दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना घटी. इस घटना के चलते इलाके में दहशत है. पुलिस गोलीबारी की इस घटना की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-Nalanda Crime: नालंदा में 5 लोगों की गोली मारकर हत्या

स्थानीय लोगों के अनुसार यहां आये दिन कोचिंग के लड़कों के बीच विवाद होता है. मारपीट भी होती है. एक ऐसे ही विवाद को लेकर बुधवार सुबह दो बाइकों पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने तीन मुहानी के पास फायरिंग की. पहली और दूसरी कोशिश में बदमाश की गोली नहीं चली. तीसरी कोशिश में बदमाश हवाई फायरिंग कर पाया. इसके बाद सभी भाग गए. घटना की सूचना मिलने पर बिहटा पुलिस मौके पर पहुंची.

देखें वीडियो

दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से स्थानीय लोगों में दहशत है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत के बाद भी इस क्षेत्र में पुलिस सख्ती के साथ गश्ती नहीं करती. कोचिंग संचालकों को भी प्रशासन निर्देश नहीं देती है. यहां तक कि कई कोचिंग संस्थान बिना सीसीटीवी कैमरे के चल रहे हैं. आये दिन कोचिंग के छात्रों के बीच विवाद होता है और गोलीबारी की घटना हो जाती है. बता दें कि गुलटेरा बाजार कोचिंग संस्थानों का हब है.

"गोलीबारी की घटना हुई है. घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. मामले की जांच की जा रही है. बदमाशों की पहचान की जा रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल इस संबंध में अभी तक किसी पक्ष की तरफ से लिखित आवेदन नहीं आया है."- अतुलेश कुमार, थाना अध्यक्ष, बिहटा

यह भी पढ़ें-पटना की सड़कों पर निकले CM नीतीश कुमार, विभिन्न जगहों पर लिया कोविड प्रोटोकॉल का जायजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details