बिहार

bihar

ETV Bharat / state

pk के कॉपी राइट मामले में दूसरे आरोपी ओसामा ने आरोप को बताया निराधार

पाटलिपुत्र थाना में जेडीयू नेता शाश्वत गौतम ने प्रशांत किशोर और ओसामा खुर्शीद पर कटेंट चोरी का मामला दर्ज कराया है. इस आरोप को ओसामा खुर्शीद ने निराधार बताया.

By

Published : Feb 27, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Feb 27, 2020, 8:39 PM IST

पटना
पटना

पटना: प्रदेश में जदयू के पूर्व महासचिव प्रशांत किशोर पर एफआईआर का मामला सुर्खियों में है. इस मामले में शिकायतकर्ता शाश्वत गौतम ने प्रशांत किशोर के साथ- साथ ओसामा खुर्शीद नाम के एक युवक पर भी मामला दर्ज कराया है. इस मामले को लेकर ओसामा खुर्शीद ने कहा कि पूरा मामला निराधार है.

ओसामा खुर्शीद ने कहा कि इस घटना की जानकारी मुझे मीडिया से मिली. मुझ पर 'बिहार की बात' कॉन्सेप्ट की चोरी का आरोप लगाया गया है. ये आरोप पूरी तरह से गलत है. ये फेसबुक पेज 27 अक्टूबर 2019 से चलाया जा रहा है. इस नाम के फेसबुक पेज सैकड़ों युवा चला रहे हैं. इस पर कोई दावा नहीं कर सकता है.

पेश है रिपोर्ट

'विकास की बात करने वालों के साथ हूं'
प्रशांत किशोर के संबंध पर ओसामा खुर्शीद ने कहा कि मैं पीयू में छात्र संघ का प्रत्याशी रह चुका है. इस वजह से मेरी जान पहचान उनसे हुई. छात्र राजनीति में हमेशा से सक्रिय रहा हूं. कई मुद्दों पर स्वतंत्र विचार रखता हूं. कई मुद्दों पर उनसे बातचीत होती रही है. देश और राज्य के विकास की बात करने वालों के साथ मैं जरूर रहूंगा.

ये भी पढ़ें:'pk पर दर्ज हुआ है जालसाजी का मामला, NDA का इससे कोई लेना-देना नहीं'

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि पाटलिपुत्र थाना में जेडीयू नेता शाश्वत गौतम ने प्रशांत किशोर और ओसामा खुर्शीद पर कटेंट चोरी का मामला दर्ज कराया है. वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष केपी सिंह ने कहा कि अभी मामले की अनुसंधान की जा रही है. इसके बाद भी कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

Last Updated : Feb 27, 2020, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details