बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जलजमाव पर विपक्ष को मिला BJP का साथ, कहा- सरकार है इसके लिए जिम्मेदार

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सरकार कहती है कि नगर विकास विभाग लगातार बीजेपी के पास है. लेकिन सवाल यह है कि आखिर 15 वर्षों से बिहार का मुख्यमंत्री कौन है ? पटना की इस दुर्दशा के लिए जेडीयू और बीजेपी दोनों बराबर रूप से जिम्मेदार हैं.

By

Published : Oct 13, 2019, 2:37 PM IST

डिजाइन इमेज

पटना:राजधानी में हुए जलजमाव पर मुख्य सचिव दीपक कुमार ने कहा है कि दोषियों पर कार्रवाई होकर रहेगी. इसके बाद से तकरीबन दो दर्जन संप हॉउस के ऑपरेटरों पर गाज गिरती दिख रही है. वहीं इस कार्रवाई को विपक्ष के साथ-साथ सत्ता पक्ष भी खानापूर्ति समझ रहा है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा है कि पटना में हुए जलजमाव के मुख्य जिम्मेदार पटना के कमिश्नर और आला अधिकारी हैं. उन्होंने कहा कि जलजमाव के दौरान पटना कमिश्नर आनंद किशोर विदेश दौरा करते हैं और स्थिति समान्य होती है फोटो खिंचवाते हैं. इसका जबाव उन्हें देना चाहिए.

CM पर साधा निशाना
कांग्रेस प्रवक्ता न कहा कि सरकार कहती है कि नगर विकास विभाग लगातार बीजेपी के पास है. लेकिन सवाल यह है कि आखिर 15 वर्षों से बिहार का मुख्यमंत्री कौन है ? पटना की इस दुर्दशा के लिए जेडीयू और बीजेपी दोनों बराबर रूप से जिम्मेदार हैं. सरकार सिर्फ संप हॉउस ऑपरेटरों पर कार्रवाई कर बड़ी मछलियों को बचाने में जुटी है.

नेताओं के बयान

BJP ने भी उठाया सवाल
वहीं, संप हॉउस ऑपरेटर पर हुई कार्रवाई पर बीजेपी ने भी सवाल खड़ा किया है. बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी ने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने पहले ही कहा था कि पटना की स्थिति के लिए अधिकारी जिम्मेदार है. बड़े अफसरों पर कार्रवाई होनी चाहिये. लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया. इसकी का नतीजा है कि आज पूरा पटना जलजमाव से बेहाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details