बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना काल में चुनाव उचित नहीं, अगर आयोग ने किया तारीखों का ऐलान तो हम तैयार- वाम दल

कोरोना संक्रमण काल में विधानसभा चुनाव के आयोजन पर वामदलों ने कहा कि फिलहाल चुनाव से ज्यादा जरूरी लोगों की सुरक्षा है. हालांकि फिर भी चुनाव आयोग चुनाव का आयोजन करता है, तो हम पूरी तरह से तैयार हैं. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय ने कहा कि हमारी तैयारी पहले से ही जारी है. उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण इस बार तैयारी ऑनलाइन माध्यम से चल रही है.

By

Published : Aug 24, 2020, 9:03 PM IST

पटना
पटना

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण के प्रसार के बीच विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल बढ़ गई है. चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए गाइडलाइन भी जारी कर दिया है. इसके बाद सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जोर-शोर से जुट गए हैं. साथ ही कोरोना काल में चुनाव आयोजन पर सभी दलों की अलग-अलग राय है.

भाकपा के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय

कोरोना संक्रमण काल में विधानसभा चुनाव आयोजन पर वामदलों ने कहा कि फिलहाल चुनाव से ज्यादा जरूरी लोगों की सुरक्षा है. हालांकि फिर भी चुनाव आयोग चुनाव का आयोजन करता है, तो हम पूरी तरह से तैयार हैं. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव रामनरेश पांडेय ने कहा कि हमारी तैयारी पहले से ही जारी है. उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण इस बार तैयारी ऑनलाइन माध्यम से चल रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'सत्ता पक्ष को जवाब देगी जनता'
वहीं भाकपा माले के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने कहा कि हमने कई बार चुनाव आयोग को ज्ञापन देकर स्थिति सामान्य होने पर चुनाव लिए जाने का आग्रह किया. हालांकि चुनाव आयोग विस चुनाव का आयोजन करता है, तो हम चुनाव के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हम मोबाइल का मुकाबला मोबाइल से करेंगे. हम घर-घर जाकर वर्चुअली लोगों से मिलेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि जनता आगामी चुनाव में सत्ता दल को जवाब देने का मूड बना लिया है.

भाकपा माले के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा

ABOUT THE AUTHOR

...view details