बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: अनियंत्रित बस बिजली के खंभे से टकराकर पलटी, एक की मौत

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नालंदा जिला के धरहरा गांव से एक शव लेकर बाढ़ के सती स्थान श्मशान घाट दाह संस्कार के लिए बस जा रही थी.

By

Published : May 26, 2020, 6:28 PM IST

patna
patna

पटना: जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के काजीचक मोहल्ला के पास एनएच-31 पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. अनियंत्रित बस सड़क किनारे बिजली के पोल में टक्कर मारते हुए पलट गई. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हुये हैं. सभी घायलों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

दुर्घटना के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर दौड़कर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को बचाने की कवायद शुरू कर दी. स्थानीय लोगों ने किसी तरह सभी को बाहर निकाला. इसमें एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि 7 की संख्या में लोग जख्मी हुये हैं. सभी को बाढ़ स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

बस पलटी

ड्राइवर और खलासी फरार
घटना के संबंध में बताया जाता है कि नालंदा जिला के धरहरा गांव से एक शव लेकर बाढ़ के सती स्थान श्मशान घाट दाह संस्कार के लिए बस जा रही थी. इसमें लगभग दो दर्जन से अधिक लोग सवार थे. घटना की सूचना मिलते ही बाढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है. बस के ड्राइवर और खलासी फरार बताये जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details