बिहार

bihar

ETV Bharat / state

DGP Exclusive : नेपाल की सीमा से नहीं हो सकता है कोई दाखिल, बॉर्डर है पूरी तरह सील

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि सीमा पूरी तरह सील है और पुलिस चौकसी कड़ी कर दी गई है. किसी राज्य या फिर दूसरे देश से बिहार की सीमाओं में किसी के घुसने का कोई सवाल नहीं है. पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकस है.

By

Published : Apr 10, 2020, 2:26 PM IST

Updated : Apr 10, 2020, 6:00 PM IST

of India
of India

पटनाः सीमा सुरक्षा बल के पत्र के बाद बिहार में सनसनी फैल गई है. एसएसबी ने बेतिया के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर यह कहा है कि कोरोना संदिग्ध मुसलमान नेपाल से भारत आने की फिराक में हैं. ये लोग भारत आकर महामारी फैला सकते है. वहीं, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि बिहार की सीमा में कोई दाखिल नहीं हो सकता.

डीएम के नाम एसएसबी का पत्र

एसएसडी की सूचना के बाद हरकत में बिहार पुलिस
सीमा सुरक्षा बल के समादेष्टा ने पत्र लिखकर बेतिया के डीएम को सूचना दी थी की नेपाल के प्रसाद जिला स्थित सुरवा थाना क्षेत्र के जानकी टोला गांव का एक व्यक्ति भारत में कोरोना महामारी फैलाने की योजना बना रहा है. वह नेपाल और भारत से हथियार के अवैध तस्करी का भी काम करता है. 40 से 50 कोरोना संदिग्ध भारतीय मुसलमानों को भारत में आने की सूचना दी गई है.

डीएम द्वारा जारी पत्र

डीजीपी ने फिलहाल किसी के प्रवेश से किया इंकार
ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि सीमा पूरी तरह सील है और पुलिस चौकसी कड़ी कर दी गई है. किसी राज्य या फिर दूसरे देश से बिहार की सीमाओं में किसी के घुसने का कोई सवाल नहीं है. पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकस है. वहीं, डीजीपी ने कहा कि सिवान फिलहाल हॉटस्पॉट है. पुलिस प्रशासन ने संवेदनशील इलाकों को सील कर दिया है और हालात पर नजर बनाकर रखने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया गया है. सब्जी बाजार में लग रही भीड़ को लेकर डीजीपी ने कहा कि जिलाधिकारी से बात हुई है और आज से सब्जी बाजार में भीड़ ना लगे इसके लिए भी इंतजाम कर लिए गए हैं.

देखे पूरी रिपोर्ट
Last Updated : Apr 10, 2020, 6:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details