बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहारी अगर एक दिन काम नहीं करेंगे तो दिल्ली ठप हो जाएगी- नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहारी देश के हर कोने में हैं. नीतीश कुमार ने अपने भाषण में यह भी कहा कि बिहार के लोग किसी पर आश्रित नहीं रहते हैं. वह अपने हुनर के बदौलत दुनिया को लोहा मनवाते हैं.

By

Published : Oct 23, 2019, 11:05 PM IST

नीतीश कुमार

नई दिल्ली/पटना: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में सिसायत तेज हो गई है. इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार ने दिल्ली में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल के हाल ही में बिहारियों को लेकर दिए गए बयान का पलटवार किया है. उन्होंने अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बगैर जमकर हमला बोला. नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के लोग अगर एक दिन काम बंद कर दें तो पूरी दिल्ली ठप हो जाएगी.

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहारी देश के हर कोने में हैं. उन्होंने कहा कि एक दिन बिहारी अगर काम नहीं करेंगे तो पूरी राजधानी ठप हो जाएगी. नीतीश कुमार ने अपने भाषण में यह भी कहा कि बिहार के लोग किसी पर आश्रित नहीं रहते हैं. वह अपने हुनर के बदौलत दुनिया को लोहा मनवाते हैं.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते सीएम नीतीश.

JDU कार्यालय का किया उद्धघाटन
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि दिल्ली में पहले बिहारी अपनी पहचान बतलाने से कतराते थे. लेकिन, अब ऐसा समय आ गया है कि बिहारी अपना नाम गर्व से बताते हैं. बता दें कि यह सारी बातें नीतीश कुमार ने दिल्ले के बदरपुर में एक कार्यक्रम को दौरान कही. नीतीश कुमार दिल्ली जेडीयू कार्यालय का उद्धघाटन के लिए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details