बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'उद्योग बंद कराने वालों को आज रोजगार की चिंता सता रही है'

बिहार विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसको लेकर आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है. तेजस्वी यादव के ट्वीट पर बीजेपी प्रवक्ता ने प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Sep 3, 2020, 9:56 PM IST

निखिल आनंद
निखिल आनंद

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट के माध्यम से सरकार पर रोजगार और उद्योग को लेकर तंज कसा है. इस पर बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने पलटवार करते हुए कहा है कि तेजस्वी खुद बताएं कि वो किस तरह की योग्यता रखते हैं? जो दूसरे के रोजगार की चिंता कर रहे हैं.

निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव की योग्यता बिहार के मुख्यमंत्री बनने लायक नहीं है. बिना तथ्य और बिना आधार की बात तेजस्वी यादव हमेशा करते हैं. फेसबुक, सोशल मीडिया के माध्यम से सुर्खियों में रहना पसंद करते हैं, जो कि संभव नहीं है. बिहार में एनडीए की सरकार ने बहुत कुछ किया है. इंफ्रास्ट्रक्चर को पूरी तरह से डेवलप कर किया है. लघु उद्योग और कुटीर उद्योग के माध्यम उद्योग देने की प्रक्रिया चल रही है. नौकरी सहित उद्योग के मुद्दे पर सरकार लगातार योजना बनाकर उसे क्रियान्वित कर रही है.

निखिल आनंद का बयान
'तथ्यहीन बातों पर ध्यान नहीं देगी'
वहीं, तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि ये ऐसे लोग हैं, जो अपने शासन में सारे उद्योग धंधे को बंद करवा दिए और आज उन्हें बेरोजगारी और उद्योग धंधा याद आता है. इस बार भी जनता इनके तथ्यहीन बातों पर ध्यान नहीं देगी. जनता जानती है कि बिहार का विकास किस तरह से हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details