बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सतारूढ़ दल के नेताओ ने CM नीतीश पर जताया भरोसा, जनता से गाइडलाइन का पालन करने की अपील

बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब राजनैतिक दलों के प्रवक्ताओं ने करोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है. उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने की अपील की.

By

Published : Apr 12, 2021, 5:08 PM IST

पटना
पटना

पटना: बिहार में कोरोनासंक्रमितों की बढ़ती संख्या अब लोगों को डराने लगी है. प्रतिदिन मिलने वाले संक्रमितों की संख्या पिछले दिनों एक दिन में मिले संक्रमितों की संख्या का रिकार्ड तोड़ रही है. जिससे एक्टिव मरीजों की संख्या में भी वृद्धि देखी जा रही है. पिछले आठ दिनों में संक्रमितों की संख्या में चार गुना वृद्धि हुई है.

राज्य में चार अप्रैल को एक्टिव मरीजों की संख्या 3,560 थी, जो 11 अप्रैल को बढकर 14,695 पहुंच गई है. सरकार द्वारा संक्रमितों की संख्या कम करने के लिए तमाम तरह की गाइडलाइन जारी हो रही है. वहीं, अब सत्ता में शामिल दलों के प्रवक्ताओं ने भी लोगों से करोना गाइडलाइन पालन करने की अपील की है.

यह भी पढ़ें: सताने लगी है लॉकडाउन की आशंका, प्रवासी मजदूरों की घर वापसी शुरू

सत्तारूढ़ दल के प्रवक्ताओं ने की लोगों से गाइडलाइन पालन करने की अपील
सत्तारूढ़ दल जेडीयू के प्रवक्ता निहोरा प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार युद्ध स्तर पर काम कर रहे हैं. सरकार प्रदेश में कोरोना संक्रमण के प्रभाव को कम करने के लिए पूरी तरह से लगी हुई है.

रेलवे स्टेशन, बस अड्डों समेत कई जगहों पर कोरोना जांच को बढ़ा दिया गया है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए का कि इस माहामारी से निपटने में सरकार का साथ दें और कोरोना गाइडलाइन काे फॉलो करें.

देखें रिपोर्ट

'प्रतिदिन कोरोना जांच की संख्या को बढ़ाया जा रहा है. बस अड्डों और रेलवे स्टेशनों पर कोरोना की जांच सघनता के साथ की जा रही है. लोगों के सहयोग से ही हम कोरोना संक्रमण पर काबू पा सकते हैं'.- निहोरा प्रसाद, जदयू प्रवक्ता सह प्रदेश महासचिव

वहीं, सत्ता में सहयोगी भाजपा के प्रवक्ता मृत्यंजय झा ने कहा कि लोगों को इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए सरकार के गाइडलाइन को मानना होगा. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की.

यह भी पढ़ें: PMCH में एडमिट कोरोना मरीज के परिजनों के लिए विशेष व्यवस्था, वार्ड ब्वाय की कमी

यह भी पढ़ें: पहले कहा- VIDEO मत बनाना, फिर की 'ज्ञान' की बात और नर्स के रहते BDO ने लगा दी मुखिया को कोरोना वैक्सीन

PMCH का एक और कारनामा: जिंदा मरीज के परिजनों को सौंप दी दूसरे की लाश

PMCH में एडमिट कोरोना मरीज के परिजनों के लिए विशेष व्यवस्था, वार्ड ब्वाय की कमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details