बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाइक सवार ने वृद्ध को 20 फीट तक घसीटा, नाराज लोगों ने किया NH-31 जाम

मोकामा में सड़क हादसे में हुई ग्रामीण की मौत से नाराज लोगों ने एनएच-31 को जाम कर दिया. इससे करीब दो घंटे तक यातायात पूरी तरह बाधित रहा.

By

Published : Feb 28, 2019, 4:06 AM IST

दुर्घटनाग्रस्त बाइक

पटना: मोकामा में सड़क हादसे में ग्रामीण की मौत से नाराज लोगों ने एनएच-31 को जाम कर दिया. इससे करीब दो घंटे तक यातायात पूरी तरह बाधित रहा. जाम के कारण एनएच पर करीब 10 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई. वहीं, पुलिस को जाम हटवाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

मोकामा के मेंकरा गांव के रहने वाले वृद्ध सिंघो पासवान को एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद बाइक सवार वृद्ध को करीब 20 फीट तक घसीटते रहा. बुलेट की चपेट में आए वृद्ध का एक पैर मौके पर ही कट गया. जिसे गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बाइक सवार भी घायल
इस सड़क हादसे में बाइस सवार युवक भी घायल हो गया, जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. हालांकि, अभी बाइक सवार की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं, घटना के बाद नाराज लोगों ने पटना से मुंगेर और बेगूसराय की ओर जाने वाली सड़क को जाम कर दिया.

स्थानीय लोगों का बयान

चाप पीने गया था सिंघो पासवान
एनएच जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस को जाम खत्म करवाने में खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा. वहीं, आम राहगिरों को भी काफी फजीहत झेलनी पड़ी. स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि एक बुलेट सवार तेजी से आ रहा था, तभी चाप पीने आए सिंघो पासवान उसकी चपेट में आ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details