बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले नवनिर्वाचित MLC समीर सिंह- कांग्रेस को Thank You, निभाऊंगा पूरी जिम्मेदारी

बिहार विधान परिषद के लिए 9 उम्मीदवारों को निर्विरोध एमएलसी बनाए गए. सभी को सर्टिफिकेट सौंप दिया गया है. नवनिर्वाचित एमएलसी समीर सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की...

By

Published : Jun 29, 2020, 5:27 PM IST

पटना से अमित वर्मा की रिपोर्ट
पटना से अमित वर्मा की रिपोर्ट

पटना : कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष समीर सिंह को विधान परिषद के लिए टिकट दिया गया था. वो निर्विरोध एमएलसी चुने गए हैं. इसके बाद ईटीवी भारत से बात करते हुए उन्होंने एमएलसी बनने पर पार्टी का धन्यवाद किया है. समीर सिंह ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे वो पूरी ईमानदारी से निभाएंगे.

बिहार विधान परिषद चुनाव में 9 सीटों के लिए नामांकन वापसी का आज आखिरी दिन था. नामांकन वापसी का समय दोपहर 3:00 बजे समाप्त होने के बाद राजद के तीन, जदयू के तीन, बीजेपी के दो और कांग्रेस के 1 उम्मीदवार को विधानसभा सचिव ने जीत का सर्टिफिकेट दिया गया. विधानसभा सचिव ने सभी को सर्टिफिकेट सौंपा.

पटना से अमित वर्मा की रिपोर्ट

समीर सिंह को ऐन मौके पर मिली थी टिकट
कांग्रेस एमएलसी समीर सिंह ने कहा कि पार्टी ने उन पर भरोसा जताया है जिस पर वे खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे. बता दें कि कांग्रेस ने बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए कांग्रेस ने ऐन वक्त उन्हें तारिक अनवर की जगह उम्मीदवार बनाया था. नामांकन के बाद हुई स्क्रूटनी में जदयू की ओर से तकनीकी त्रुटि बताते हुए आपत्ति दर्ज करायी गई. लेकिन जांच प्रक्रिया में सभी कागज सटीक पाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details