बिहार

bihar

ETV Bharat / state

2020 का स्वागतः मंत्रियों के आवास पर बधाई देने वालों का लगा तांता

श्याम रजक ने कहा कि नए साल पर बिहार से गरीबी कम हो, भेदभाव मिटे और अशिक्षा का ग्राफ नीचे गिरे. इसी संकल्प पर हमलोग काम करेंगे.

By

Published : Jan 1, 2020, 2:11 PM IST

पटना
पटना

पटनाः नए साल 2020 का आगाज हो चुका है. बिहार सहित पूरे देश में धूमधाम से इसका स्वागत किया जा रहा है. राजनीतिक गलियारे में भी इसको लेकर उत्साह देखा जा रहा है. ऐसे में सुबह से ही मंत्रियों के आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. पार्टी के कार्यकर्ताओं से लेकर क्षेत्र के लोग और विधायक भी मंत्री आवास पहुंचकर उन्हें बधाई दे रहे हैं.

नंद किशोर यादव सुबह से ले रहे हैं बधाई
पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव सुबह से ही अपने सरकारी आवास पर लोगों से बधाई ले रहे हैं. बधाई देने वालों में पार्टी के कार्यकर्ता तो है ही, बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग भी आ रहे हैं. दीघा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया भी उन्हें बधाई देने उनके आवास पर पहुंचे और उनसे आशीर्वाद लिया.

पेश है रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः नए साल पर राबड़ी-तेजस्वी से मिलने पहुंचे कार्यकर्ताओं को होना पड़ा निराश, नहीं खुला दरवाजा

'नए साल पर कम हो गरीबी'
कुछ ऐसा ही नजारा उद्योग मंत्री श्याम रजक के आवास पर भी देखने को मिला. श्याम रजक भी सुबह-सुबह तैयार होकर अपने सरकारी आवास स्थित कार्यालय में बैठ गए. जहां आम और खास से वे लगातार बधाई ले रहे हैं. श्याम रजक ने कहा कि नए साल पर बिहार से गरीबी कम हो, भेदभाव मिटे और अशिक्षा का ग्राफ नीचे गिरे. इसी संकल्प पर हमलोग काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details