बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले मंत्री नीरज कुमार- आपदा के समय कहां गायब हो जाते हैं तेजस्वी, स्पेशल ट्रेन से आ सकते हैं बिहार

बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि इस महामारी के समय भी तेजस्वी यादव राजनीतिक बयान बाजी से बाज नहीं आ रहे हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से वह लगातार सरकार पर दोषारोपण कर रहे हैं, जबकि तेजस्वी यादव खुद के विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए भी कुछ नहीं किए हैं.

By

Published : May 3, 2020, 3:56 PM IST

पटना
पटना

पटना: कोरोना जैसी महामारी के समय नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर बिहार के बाहर फंसे मजदूरों को वापस लाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे. लेकिन बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि बिहार में जब-जब आपदा होती है, तब तो तेजस्वी यादव अपने कर्तव्य का पालन नहीं करते हैं. वह कहां गायब रहते हैं. इसके बारे में नहीं उनके परिवार को पता होता है और ना ही आरजेडी के किसी भी कार्यकर्ता को पता होता है.

राजनीतिक आपदा के शिकार हो जाते हैं तेजस्वी
बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने कहां कि इस महामारी के समय भी तेजस्वी यादव राजनीतिक बयान बाजी से बाज नहीं आ रहे हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से वह लगातार सरकार पर दोषारोपण कर रहे हैं, जबकि तेजस्वी यादव खुद के विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए भी कुछ नहीं किए हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि बिहार सरकार सीमित संसाधन में ही बिहार के सभी जनता के साथ-साथ बाहर फंसे मजदूरों को भी सहायता पहुंचा रही हैं. लेकिन तेजस्वी यादव राजनीति आपदा के शिकार हो जाते हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

कहां है तेजस्वी?
मंत्री नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जब-जब बिहार में आपदा आती है, तब तक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार से गायब रहते हैं. चमकी बुखार हो, बाढ़ हो या फिर कोरोना जैसे महामारी के समय भी तेजस्वी यादव गायब हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कहां हैं इसके बारे में ना ही उनके परिवार को पता है और ना ही राजद के किसी नेता को पता है. उन्होंने कहा कि अब तो केंद्र सरकार ने ट्रेन भी चला दिया है. क्या अब आप ट्रेन के माध्यम से बिहार लौट आएंगे कि नहीं यह भी बिहार की जनता को बताने का काम करें.

स्पेशल ट्रेन के माध्यम से आ सकते हैं बिहार
नीरज कुमार ने कहा कि लोकतंत्र के लिए यह चिंता का विषय है कि नेता प्रतिपक्ष कहां है. 1 मई को जब तेजस्वी यादव ने अनशन करने का काम किया था, उसमें उन्होंने लोकेशन अपना नहीं बताया था. अंतरराज्यीय पास बनाकर तो वापस नहीं आए कम से कम अब केंद्र सरकार ने बाहर फंसे लोगों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई है, उसके माध्यम से आप बिहार आ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details