बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NCRB की रिपोर्ट पर NDA ने RJD को दिलाई 'जंगलराज' की याद

एनसीआरबी रिपोर्ट में बिहार को दंगा के मामले में पूरे देश में पहला स्थान है. हत्या के मामले में दूसरा स्थान और अपराधिक घटनाओं में बिहार टॉप टेन में है.

By

Published : Jan 10, 2020, 10:55 PM IST

पटना
पटना

पटना: एनसीआरबी की रिपोर्ट को लेकर प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी तेज है. सरकार को इस मुद्दे पर विपक्ष घेर रहा है. वहीं, बीजेपी और जेडीयू बचाव करती दिख रही है. बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी ने कहा कि राजद के शासनकाल में स्थिति भयानक थी.

अजीत चौधरी ने कहा कि राजद के शासनकाल में भय का स्थिति था. लोग शाम को घर से बाहर नहीं निकलते, दुकानें बंद कर देते थे. वर्तमान सरकार अपराध को लेकर क्या कर रही है, लोग नहीं जानते. लेकिन एनडीए सरकार अपराध को लेकर पूरी तरह से चिंतित है. किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

पेश है रिपोर्ट

'एक, दो घटनाएं ही कहीं घट रही है'
वहीं, जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि पूरे बिहार में कानून का राज स्थापित है. प्रदेश में एक, दो ही घटनाएं कहीं घट रही है. पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ रही है. इस सरकार में अभी तक कोई बड़ी दंगा की घटना नहीं हुई है. कुछ ऐसी छोटी घटनाएं दंगा के श्रेणी में नहीं आती है.

ये भी पढ़ें: मानव श्रृंखला में आने की बाध्यता पर बैकफुट पर सरकार, नियोजित शिक्षकों ने बतायी अपनी जीत

सरकार को घेर रहा विपक्ष
बता दें कि एनसीआरबी रिपोर्ट में बिहार को दंगा के मामले में पूरे देश में पहला स्थान है. हत्या के मामले में दूसरा स्थान और अपराधिक घटनाओं में बिहार टॉप टेन में है. इस रिपोर्ट को लेकर प्रदेश की राजनीतिक गरमा गई है. विपक्ष लगातार सरकार पर अपराध को लेकर हमला बोल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details