बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कुशवाहा के विषपान वाले बयान पर NDA का कटाक्ष, कहा- पहले अपनी भूमिका तय कर लें

जेडीयू नेता श्याम रजक ने उपेंद्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा है कि समुंद्र मंथन के समय अजगर सांप से मंथन किया गया था तो पहले उनको तय करनी चाहिए कि वो किस रूप में हैं.

By

Published : Oct 13, 2019, 1:42 PM IST

श्याम रजक और अजीत चौधरी

पटना:रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा अपने विषपान वाले बयान पर खुद ही फंसते नजर आ रहे हैं. सत्तारुढ़ दल एनडीए ने इसके लेकर चुटकी लेनी शुरू कर दी है. एनडीए ने कहा है कि कुशवाहा पहले अपनी भूमिका तय कर लें. उन्होंने कहा है कि समुंद्र मंथन में कुशवाहा खुद को किस रुप में बता रहे हैं, पहले वह बताएं.

जेडीयू ने कसा तंज
जेडीयू नेता श्याम रजक ने उपेंद्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा है कि समुंद्र मंथन के समय अजगर सांप से मंथन किया गया था तो पहले उनको तय करनी चाहिए कि वो किस रूप में हैं. अजगर सांप की, अमृतपान कराने वाली नारी या असुर के रुप में. उन्होंने कहा कि समुंद्र मंथन के समय सब स्वार्थ में काम कर रहे थे, तो कुशवाहा का स्वार्थ क्या है.

एनडीए नेताओं के बयान

बीजेपी ने भी ली चुटकी
रालोसपा प्रमुख के बयान पर बीजेपी नेता अजीत चौधरी ने चुटकी लेते हुए कहा कि कुशवाहा के विष पीने वाले कला को सब जानते हैं. उपेंद्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाम दिया और एनडीए ने उन्हें शोहरत दी. फिर भी वह एनडीए के नहीं हुए तो वह किसी के नहीं हो सकते. बीजेपी प्रवक्ता अजीत चौधरी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा विषपान का बयान देकर वह जनता को धोखा दे रहे हैं. जनता भली भांति उनके धोखे को समझ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details