बिहार

bihar

पुल हादसे पर बोले पथ निर्माण मंत्री- काम के दौरान नहीं हुआ हादसा, जांच के लिए अधिकारी नियुक्त

By

Published : May 28, 2020, 2:57 PM IST

पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि ये हादसा काफी दुखद है. लेकिन ये निर्माण के कारण नहीं हुआ है. ये स्लैब धंसने के कारण हुआ है, जो जमीन पर रखा था.

patna
patna

पटनाः राजधानी के बेली रोड पर 391 करोड़ की लागत से बन रहा लोहिया पथ चक्र शुरू से ही विवादों में रहा है. रविवार को हुए हादसे में 3 बच्चों की मौत के बाद फिर से यह चर्चा में आ गया है. पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि हादसा निर्माण के दौरान नहीं हुआ है. लेकिन पूरे मामले की जांच पूल निर्माण निगम के एमडी से कराने का फैसला लिया गया है.

लोहिया पथ चक्र

जांच के लिए अधिकारियों की नियुक्ति
पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि ये हादसा काफी दुखद है. लेकिन ये निर्माण के कारण नहीं हुआ है. ये स्लैब धंसने के कारण हुआ है. जो जमीन पर रखा था. उन्होंने बताया कि मामले में जांच के लिए अधिकारियों की नियुक्ति कर दी गई है. नंदकिशोर यादव ने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन पर कानूनी कार्रवाई होगी.

देखें रिपोर्ट

मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट
बता दें कि बुधवार की रात राजधानी के बेली रोड में दर्दनाक हादसे में गार्टर से दबने के कारण तीन बच्चों की मौत हो गई थी. लोहिया पथ चक्र का दो बार एलाइनमेंट बदला गया है. एक बार आर ब्लॉक दीघा पथ के निर्माण को लेकर और फिर दूसरी बार मेट्रो के निर्माण को लेकर. मेट्रो के कारण अभी भी कुछ जगह विवाद है. ये मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details