बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पुलिस ने सफाईकर्मियों को पीटा, प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग

सोमवार को आलमगंज थाना की पुलिस ने पटना नगर निगम के सफाई निरीक्षक और सफाई कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी और उनकी गाड़ी भी जब्त कर ली. इस घटना से आक्रोशित कर्मचारियों ने पुलिस प्रसाशन के खिलाफ एकजुट होकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Apr 13, 2020, 7:14 PM IST

Updated : Apr 13, 2020, 7:31 PM IST

patna
patna

पटना: नगर निगम अजीमाबाद प्रमंडल के कार्यपालक पदाधिकारी राकेश कुमार ने नगर निगम के कर्मचारियों को पीटने कि घटना पर सोमवार को आक्रोश व्यक्त किया है. उन्होने आलमगंज प्रभारी सुधीर कुमार पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि पटना नगर निगम के कर्मचारियों को टारगेट बनांकर पीटना निंदनीय है. उन्होने इसकी शिकायत वरिय पदाधिकारी के पास लिखित रूप में करने कि बात कही. साथ ही इसपर कानूनी कार्रवाई कि मांग की.

राकेश कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी अजीमाबाद

लॉकडाउन लगने के बाद सरकार द्वारा समाज के कई महत्वपूर्ण लोगों को काम करते रहने का आदेश दिया गया है. लेकिन सोमवार को आलमगंज थाना की पुलिस ने पटना नगर निगम के सफाई निरीक्षक और सफाई कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी और उनकी गाड़ी भी जब्त कर ली. इस घटना से आक्रोशित कर्मचारियों ने पुलिस प्रसाशन के खिलाफ एकजुट होकर प्रदर्शन किया. साथ ही नगर निगम अजीमाबाद के कार्यपालक पदाधिकारी से इसकी शिकायत की.

देखें वीडियो.

कर्मचारियों की पिटाई निंदनीय
पीड़ित सफाई निरीक्षक, महेश कुमार ने बताया कि इस संक्रमण काल में पटना नगर निगम अहम भूमिका निभा रहा है. इसके बाबजूद पुलिस की लाठियां खानी पड़ रही है. जबकि निगम सफाई निरीक्षक अपना कार्ड भी दिखा रहे थे. फिर भी उन्हें जमकर पीटा गया और उनकी गाड़ी को सीज कर लिया गया. वहीं पटना नगर निगम के अजीमाबाद कार्यपालक राकेश कुमार ने कहा कि पुलिस द्वारा निगम प्रसाशक एवं सफाई कर्मचारियों को पीटना निंदनीय है. इसपर वरिय अधिकारी से शिकायत कर कार्रवाई होनी चाहिए.

Last Updated : Apr 13, 2020, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details