बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नाबालिग का वीडियो, लगा रही है RJD विधायक पर दुष्कर्म का आरोप

नाबालिग बच्ची ने साफ तौर से आरोप लगाया है उसे किस तरह से आरा के आवासीय स्कूल से अगवा करके जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया. उसके साथ विधायक अरुण यादव ने किस तरह से दरिंदगी की.

By

Published : Sep 4, 2019, 11:47 PM IST

minor-accused-of-molestation-on-rjd-mla-in-bihar

पटना: इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. उस वीडियो में एक नाबालिग मासूम बच्ची रो-रोकर अपने ऊपर हुए जुल्मों की दास्तां सुनाती दिख रही है. वीडियो में मासूम बच्ची खुद कह रही है एक सरकारी आवासीय स्कूल से किस तरह उसे अगवा करवा कर देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया. पीड़ित बच्ची ने वायरल वीडियो में राजद के एमएलए अरुण यादव पर भी उसके साथ यौन शोषण करने के आरोप लगाए हैं.

दरअसल, पूरा मामला आरा से जुड़ा हुआ है. वायरल वीडियो में पीड़ित नाबालिग बच्ची ने साफ तौर से आरोप लगाया है उसे किस तरह से आरा के आवासीय स्कूल से अगवा करके जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया. उसके साथ विधायक अरुण यादव ने किस तरह से दरिंदगी की. इस वाक्य को भी पीड़ित नाबालिग बच्ची अपने वीडियो में बता रही है. बच्ची ने वीडियो में साफतौर से बताया है कि 2 महीने पहले किसी तरह सेक्स रैकेट में शामिल दरिंदों के चंगुल से भागकर वो पुलिस के पास पहुंची.

एक महिला गिरफ्तार- वायरल वीडियो
पुलिस के सामने इस लड़की ने अपने ऊपर हुए जुल्मों की सारी दास्तां सुनाई. पीड़ित नाबालिग बच्ची के बयान पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अनीता देवी नाम की औरत को धर दबोचा. पर कहीं न कहीं पुलिस अरुण यादव की ओर हाथ बढ़ाने से डर रही है. पीड़ित मासूम बच्ची ने आपने वीडियो में साफतौर से बताया है कि विधायक अरुण यादव ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. कई मामलों में आरोपी एमएलए अरुण यादव ने किस तरह से पुलिस पदाधिकारियों को पैसे देकर मामले को रफा-दफा करवाया. इस बात का भी जिक्र पीड़िता ने अपने वीडियो में किया है.

गंदी राजनीति के तहत फंसाया गया- एमएलए
साथ ही पीड़ित नाबालिग बच्ची ने वीडियो में बताया है कि अरुण यादव के गुंडों ने उससे जबरन एक सादे कागज पर साइन करवा लिया है. अब उसे जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. इस पूरे मामले में कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है. दूसरी ओर ईटीवी भारत ने जब आरोपी एमएलए से फोन पर बात की तो उन्होंने साफ मना करते हुए कहा कि उन्हें गंदी राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है. इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है.

ईटीवी भारत उक्त वीडियो की कोई पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details