बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले मंत्री श्रवण कुमार- महात्मा गांधी के सपनों को जमीन पर उतार रही नीतीश सरकार

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विभाग की ओर से किए जा रहे विकास कार्य के बारे में जानकारी दी और दावा किया कि जनता इस विकास कार्य के बूते 2020 में एक बार फिर से मौका देगी.

By

Published : Oct 2, 2020, 8:11 PM IST

Updated : Oct 2, 2020, 8:16 PM IST

पटना
पटना

पटना: जेडीयू कार्यालय से मुख्यमंत्री के महत्वाकांक्षी योजना 'सात निश्चय' को लेकर हर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रहा है. शुक्रवार को ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार की ओर से किए जा रहे विकास कार्यों की चर्चा की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार महात्मा गांधी के सपनों को जमीन पर उतार रही है. चाहे वह स्वच्छता अभियान हो या फिर शराबबंदी का मामला हो.

'2020 में भी जनता नीतीश को ही देगी मौका'
ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विभाग की ओर से किए जा रहे विकास कार्य के बारे में जानकारी दी और दावा किया कि जनता इस विकास कार्य के बूते 2020 में एक बार फिर से मौका देगी. श्रवण कुमार ने सात निश्चय योजना के तहत किए जा रहे विभाग की ओर से विभिन्न कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी.

देखें पूरी रिपोर्ट

'शराबबंदी के माध्यम से बिहार को बदलने की हो रही कोशिश'
जल-जीवन हरियाली अभियान को लेकर भी कई कार्य हुए हैं. उसके बारे में भी श्रवण कुमार ने बताया और यह भी कहा कि शराबबंदी के माध्यम से बिहार को बदलने की कोशिश भी हो रही है. कई सामाजिक कार्य भी किए जा रहे हैं. श्रवण कुमार ने कहा कि महात्मा गांधी का जो सपना था. उसे बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जमीन पर उतारने में लगे हैं.
7 दिनों तक चलेगा प्रेस कॉन्फ्रेंस
जेडीयू की ओर से 7 दिनों तक सात निश्चय योजना को लेकर हर दिन एक मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. आज प्रेस कॉन्फ्रेंस का दूसरा दिन था और लगातार या 5 दिनों तक और चलेगा. बिहार सरकार के मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दावा कर रहे हैं कि नीतीश सरकार ही आगे भी बिहार में विकास कर सकती है.

Last Updated : Oct 2, 2020, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details