बिहार

bihar

ETV Bharat / state

परिस्थिति के हिसाब से ही लिपि सिंह ने किया होगा सांसद की गाड़ी का इस्तेमाल: श्रवण कुमार

सांसद के स्टीकर लगी गाड़ी से अनंत सिंह को रिमांड पर लेने पहुंची लिपि सिंह विवादों में फंस गई है. जिसके बाद बवाल मच गया है. पक्ष और विपक्ष के नेता इसपर अपनी तरह से बयानबाजी कर रहे हैं.

By

Published : Aug 26, 2019, 2:20 AM IST

Updated : Aug 26, 2019, 7:42 AM IST

परिस्थिति के हिसाब से ही एएसपी ने किया होगा सांसद के गाड़ी का प्रयोग, श्रवण कुमार

पटना: दिल्ली के साकेत कोर्ट में पेशी के दौरान अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने पहुंची बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह विवादों में फंस गई है. लिपि सिंह सांसद के स्टीकर लगी गाड़ी से अनंत सिंह को रिमांड पर लेने पहुंची थी. जिसके बाद बवाल मच गया. अनंत सिंह के समर्थकों और विपक्षी नेताओं के लगातार बयान आ रहे हैं.

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने मामले को इतना तवज्जो नहीं देने की बात कही. उन्होंने कहा कि परिस्थिति के हिसाब से ही एएसपी ने सांसद के गाड़ी का प्रयोग किया होगा. उन्होंने कहा कि जिसके घर एके-47 राइफल और अवैध सामान बारामद हुए है, उसपर कार्रवाई हो रही है. लोग तरह-तरह के आरोप लगाएंगे ही, यह कोई बड़ी बात नहीं जिसकी चर्चा हो रही है.

समीक्षा बैठक में शामिल होने पहुंचे थे श्रवण कुमार

क्यों मचा है बवाल

लिपि सिंह एएसपी हैं और सरकार ने उन्हें सारी सुविधाएं, सरकारी गाड़ी दी है. वह शनिवार को मोकामा विधायक अनंत सिंह को वो ट्रांजिट रिमांड पर लेने पर लेने के लिए सांसद के स्टिकर लगी गाड़ी से पहुंची थी. जिसपर बवाल मचा हुआ है. ऐसे में अनंत सिंह के समर्थकों और विपक्ष के नेताओं का कहना है कि ऐसे संगीन मामले में सांसद के स्टिकर लगी गाड़ी का उपयोग करना यह दर्शाता है कि वो रसूख वाली हैं.

श्रवण कुमार

कानून अपना काम कर रही है

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जिन लोगों ने कानून को हाथ में लिया उस पर कार्रवाई हो रही है. कानून अपना काम कर रही है. उन्होंने कहा कि कानून न किसी को फंसाता है और ना ही किसी को बचाता है. जो न्याय का पक्ष है वह पक्ष चलता रहेगा.

Last Updated : Aug 26, 2019, 7:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details