बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: मोदी सरकार ने सभी वर्गों के लिए पेश किया है आम बजट- रामप्रीत पासवान

आम बजट 2021 को लेकर पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान ने सहमति जताते हुए कहा कि ये बजट सभी वर्गों के लिए है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने आम लोगों से जो वादा किया था, इस बजट से पूरा होगा.

By

Published : Feb 3, 2021, 7:57 AM IST

रामप्रीत पासवान
रामप्रीत पासवान

पटना: जिले में बिहार सरकार के पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान ने केंद्र सरकार के आम बजट का स्वागत किया है. मंत्री ने कहा कि सरकार के माध्यम से जो बजट पेश किया गया है, वह बहुत ही सुंदर बजट है. उन्होंने कहा कि बजट से खासकर किसानों, युवाओं और मजदूर वर्ग के लोगों को फायदा होगा.

विपक्ष का काम है आलोचना करना
विपक्ष के माध्यम से आम बजट को छलावा कहे जाने को लेकर मंत्री ने कहा कि विपक्ष का काम है आलोचना करना. कांग्रेस के शासन काल में बिहार का क्या हाल था ये सभी जानते हैं.

हमारी सरकार ने बिजली, पानी, सड़क लोगों को रहने के लिए छतदार मकान की वयवस्था की है. नल जल योजना के तहत तीन विभाग काम करती है. शहर में शहरी विकास विभाग, पीएचईडी विभाग और ग्रामीण क्षेत्र में पंचायती विभाग काम करती है. यह काम काफी तेजी से चल रहा है.-रामप्रीत पासवान, पीएचईडी मंत्री

इसे भी पढ़ें:मंत्रिमंडल विस्तार में क्यों हो रही है देरी, जानें किस फॉर्मूले ने JDU-BJP में फंसाया पेंच?

ठेकेदारों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई
बता दें कि प्रदेश के कई जिले से जल टंकी ध्वस्त हो जाने की सूचना मिली है. इस बात पर मंत्री ने कहा कि छोटे-छोटे जल टंकी कहीं-कहीं गिरा है. टंकी का मोटर खराब होने के कारण यह समस्या उत्पन्न हो जाती है. लेकिन विभाग इन सभी पर नजर बनाए हुए है. ऐसे ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है. काम के प्रति लापरवाही करने वालों को बख्सा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details