बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'टिकट बेचवा पार्टियों' के कारण भ्रष्ट लोग पहुंच रहे हैं संसद- सत्यानंद शर्मा

सत्यानंद शर्मा ने राजनीति में फैले भ्रष्टाचार को रोकने के लिए भी राज्यपाल से मांग करते हुए कहा कि टिकट बेचवा पार्टियों के कारण संसद में भ्रष्ट लोग पहुंच रहे हैं.

By

Published : Jun 27, 2019, 7:44 AM IST

लोजपा सेक्युलर ने राज्यपाल सौंपा ज्ञापन

पटना: मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हुए बच्चों की मौत ने सरकार के स्वास्थ्य व्यवस्था की भी पोल खोलकर रख दी है. इसको लेकर पूरे देश में सरकार की किरकिरी हो रही है. विपक्षी राजनीतिक पार्टी भी सरकार को इस मुद्दे पर घेरने की तैयारी कर ली है. वहीं, लोजपा सेक्युलर ने इस मुद्दे पर राज्यपाल से मिलकर मुजफ्फरपुर हुई घटना फिर से ना हो इसको सुनिश्चित कराने की मांग की है.

लोजपा सेक्युलर के नेता सत्यानंद शर्मा ने कहा कि सूबे में विकास के नाम पर पर्यावरण का दोहन किया जा रहा है. इसे रोका जाए और पर्यावरण का संतुलन फिर से किया जाए. क्योंकि बढ़ते प्रदूषण के कारण पर्यावरण का संतुलन पूरी तरह से बिगड़ चुका है. वहीं, प्रदूषण की मात्रा भी बढ़ती ही जा रही है. साथ ही उन्होंने मांंग करते हुए कहा कि इस पर रोक लगाने के लिए आयोग बनाने की जरूरत है. ताकि नदियों और पेड़-पहाड़ को बचाया जा सके.

लोजपा सेक्युलर ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

राजनीतिक पार्टियों पर सीबीआई जांच की मांग

सत्यानंद शर्मा ने राजनीति में फैले भ्रष्टाचार को रोकने के लिए भी राज्यपाल से मांग करते हुए कहा कि टिकट बेचवा पार्टियों के कारण संसद में भ्रष्ट लोग पहुंच रहे हैं. इसलिए ऐसी पार्टियों की सीबीआई से जांच करके उन पर कठोर कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details