बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'नफरत नहीं बराबरी चाहिए, भूमि, आवास और शिक्षा का अधिकार चाहिए'

अखिल भारतीय खेत ग्रामीण मजदूर सभा के तृतीय जन सम्मेलन में कई प्रखंड के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. खेत मजदूर सभा के राष्ट्रीय महासचिव धीरेंद्र झा ने बताया कि वे लोग सरकार से बराबरी, भूमि आवास और शिक्षा का अधिकार चाहते हैं

By

Published : Oct 23, 2019, 10:28 AM IST

अखिल भारतीय खेत ग्रामीण मजदूर सभा का जन सम्मेलन

पटना: जिले में पालीगंज हाई स्कूल के ग्राउंड में अखिल भारतीय खेत ग्रामीण मजदूर सभा के तृतीय जन सम्मेलन का आयोजन किया गया. सभा-स्थल के साथ चौक-चौराहे लाल झंडे से पटे हुए थे. सभा के पूर्व सांसद कॉमरेड रामेस्वर प्रसाद ने विधिवत कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

कई प्रखंड के कार्यकर्ता हुए शामिल
इसमें पटना के धनरूआ, पुनपुन, मसौढ़ी, फतुहा दनियावां, नौबतपुर सहित कई प्रखंड के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. सम्मेलन की शुरूआत लाल सलाम के उद्घोष के साथ हुआ. सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंनें कहा कि केंद्र और राज्य सरकार दोनों ने गरीबों के साथ धोखा किया है. दोनों सरकार गरीब विरोधी है और उन्हें उखाड़ फेंकना है.

अखिल भारतीय खेत ग्रामीण मजदूर सभा का जन सम्मेलन

'तबाही के लिए सरकार करे पैकेज की घोषणा'
खेत मजदूर सभा के राष्ट्रीय महासचिव धीरेंद्र झा ने बताया कि वे लोग सरकार से बराबरी, भूमि आवास और शिक्षा का अधिकार चाहते हैं. उन्होंने कहा कि की राज्य में बाढ़, सुखाड़ और अतिविरिष्टि से जो तबाही हुई है सरकार उसके लिए पैकेज की घोषणा करे. महासचिव ने कहा कि सरकार गरीबों को उजाड़ने और वे लोग उन्हें बसाने का अभियान चला रहे हैं.

जन सभा में मौजूद कार्यकर्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details