बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः एयरपोर्ट पर यात्रियों की संख्या कमी, गुरुवार को 10 जोड़ी विमान हुए रद्द

पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों की कमी के कारण गुरुवार को पटना एयरपोर्ट से परिचालित किए जा रहे 10 जोड़ी विमान को रद्द करना पड़ा. लोग संक्रमण के कारण यात्रा करने से परहेज कर रहे हैं.

By

Published : May 20, 2021, 3:25 PM IST

पटना एयरपोर्ट
पटना एयरपोर्ट

पटनाःबिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन है और इसका असर अब हवाई सेवा पर भी पड़ रहा है. पटना एयरपोर्ट से परिचालित किए जा रहे विमान को लगातार रद्द करना पड़ रहा है.

दरअसल, कोरोना संक्रमण के कारण बिहार में लॉकडाउन लगाया गया है और इस समय में लोग यात्रा नहीं करना चाह रहे हैं. लगातार एक सप्ताह से पटना एयरपोर्ट से जाने वाले दर्जनों विमान रद्द हो रहे हैं. गुरुवार को भी पटना एयरपोर्ट से परिचालित किए जा रहे 10 जोड़ी विमान को रद्द किया गया है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःस्मार्ट सिटी की रैंकिंग में हर साल पिछड़ रहा पटना, 100 शहरों की सूची में 68वां स्थान

यात्रियों की संख्या में आई कमी
आने वाले यात्री मानते हैं कि यात्रियों की संख्या कम है. दिल्ली से आये रविन्द्र कुमार का कहना है कि कोरोना काल है. दिल्ली से आये हैं, एयरपोर्ट पर भी ठीक-ठाक व्यवस्था है. लोग मास्क का उपयोग कर रहे हैं. सिर्फ पटना एयरपोर्ट के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिख रही है. कुल मिलाकर देखें तो अब कोरोना संक्रमण का असर हवाई परिचालन पर दिख रहा है. यात्रियों की कमी के कारण विमान रद्द करनी पर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details