बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन ने मारी बाइक सवार को टक्कर, चली गई जान

जिले के नौबतपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. बताया जाता है कि युवक किसी मैरिज हॉल के उद्घाटन में आया था.

By

Published : Apr 15, 2021, 5:48 AM IST

patna
अज्ञात वाहन ने मारी बाइक सवार को टक्कर

पटना: जिले के नौबतपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. इस घटना के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के एनएच 139 स्थित सेल्हौरी गांव के समीप बुधवार की देर रात ये घटना घटी है. बताया जाता है कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:मनेर में अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, मौके पर ही मौत

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रिंचु कुमार के रुप में हुई है जिसकी उम्र 22 वर्ष थी. मृत युवक अमरपुरा का रहने वाला था. बताया जाता है कि युवक रिंचु अपनी बाइक से जानीपुर थाना क्षेत्र के सिमरा के पास नवनिर्मित मैरेज हॉल के उदघाटन समारोह में शामिल होने गया था. जहां से वह अकेले ही अपनी बाइक से वापस घर लौट रहा था. जैसे ही सेल्हौरी के समीप वह पहुंचा की सामने से तेज रफ्तार आ रही अज्ञात वाहन ने उसके बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बाइक सवार के पिता

पुलिस ने शव को लिया अपने कब्जे में
कुछ देर बाद राहगीर द्वारा घटना कि सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं शव को अपने कब्जे में ले लिया. वही इस सम्बंध में नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया देर शाम सेल्हौरी गांव के पास अज्ञात वाहन के चपेट में आने से युवक मौत की सूचना मिली थी. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर थाना लाया गया. साथ ही परिजनों को सूचना दी गई. उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए फुलवारी शरीफ एम्स अस्पताल भेजा जायेगा. साथ ही आगे की करवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details